करोड़ों कमाने वाले गुत्थी कभी 500 रुपये के लिए करते थे काम, कपिल शर्मा ने मारा था जूता फेंककर तो…

द कपिल शर्मा शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार से लोकप्रियता पाने वाले सुनील ग्रोवर का आज जन्मदिन है. सुनील ग्रोवर ने कभी रिंकू भाभी तो कभी गुत्थी के किरदार में लोगों को हंसाया. आज वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. लेकिन आपको यह नहीं पता होगा कि एक समय ऐसा भी था, जब वह थोड़े-थोड़े पैसों के लिए बहुत मेहनत करते थे. उनकी पहली कमाई 500 रुपये थी. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद ही इस बात का खुलासा किया था.

सुनील ग्रोवर बचपन से ही फिल्में देखने के शौकीन थे. जब वह नौवीं कक्षा में पढ़ रहे थे तो उन्होंने तबला सीखना शुरू कर दिया. सुनील ग्रोवर ने बताया कि जब मैं मुंबई आया तो मेरे पास पैसे थे. लेकिन मैंने कुछ महीने पार्टी में ही सारे पैसे उड़ा दिए और फिर मैंने एक घर किराए पर ले लिया. उस समय में 500 रुपये कमाता था .

सुनील ग्रोवर ने बताया कि जल्द ही मेरी कमाई के सारे रास्ते बंद हो गए. तब मैंने सोचा कि मैं अपने पापा के सपनों को ऐसे ही नहीं छोड़ सकता. फिर मैंने मेहनत करना शुरू किया. मुझे तभी टीवी में काम करने का मौका मिला. लेकिन मैं लेट हो गया, जिस वजह से मेरी जगह किसी और को काम मिल गया. फिर मैंने वॉइस ओवर का काम शुरू किया. तब मुझे एक रेडियो में काम करने का ऑफर मिला.

इस शो से मैं वायरल हो गया. इसके बाद मैंने रेडियो और टीवी से जुड़े काफी काम किए. गुत्थी के किरदार से मैं घर-घर में मशहूर हो गया. बता दें कि सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गुत्थी और द कपिल शर्मा शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार में लोगों को खूब हंसाया. लेकिन 2017 में कपिल और सुनील के बीच बहुत बड़ा झगड़ा हो गया, जिसके बाद सुनील इस शो से अलग हो गए. खबर के मुताबिक, दोनों के बीच इतना झगड़ा हो गया था कि कपिल ने सुनील को जूता फेंककर मार दिया था. उस झगड़े के बाद से कपिल और सुनील के बीच बातचीत भी बंद हो गई.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*