कश्मीर में स्कूल बनाने के लिए अक्षय कुमार ने दान किए 1 करोड़ रुपए

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. वह कई बार अपनी फिल्मों की वजह से तो कई बार अपने नेक कामों के लिए चर्चा में आ जाते हैं. अक्षय कुमार ने एक स्कूल के पुनर्निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपए दान में दिए हैं, जिसके बाद उनकी हर कोई तारीफ कर रहा है.

हाल ही में वह कश्मीर गए थे जहां उनकी मुलाकात बीएसएफ के जवानों और अधिकारियों से हुई. इस दौरान उन्होंने एक स्कूल की खराब स्थिति देखी और फिर उन्होंने इस स्कूल के पुनर्निर्माण के लिए एक करोड़ का योगदान देने की इच्छा जताई. यह स्कूल कश्मीर के तुलैल के नीरू गांव में है.

अक्षय कुमार के इस सराहनीय कार्य की जानकारी बीएसएफ ने सोशल मीडिया पोस्ट करके दी. बीएसएफ ने सोशल मीडिया पर बताया कि 27 जुलाई को स्कूल के लिए आधारशिला रखी गई है. स्कूल का नाम अक्षय कुमार के स्वर्गीय पिता हरिओम भाटिया के नाम पर रखा गया है. अक्षय कुमार आधारशिला रखने के कार्यक्रम में वर्चुअली शामिल भी हुए थे.

बता दें कि कोरोना काल में भी अक्षय कुमार ने काफी मदद की थी. अगर अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म सूर्यवंशी काफी समय से अटकी हुई है. यह फिल्म कोरोना महामारी की वजह से रिलीज नहीं हो पा रही है. इसके अलावा अक्षय कुमार अतरंगी रे, बच्चन पांडे, बेल बॉटम, रक्षाबंधन, पृथ्वीराज, रामसेतु जैसी फिल्मों भी नजर आएंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*