किसान को खेत में मिला मटका, जब खोल कर देखा तो आंखे फ़टी की फटी रह गई

हमारा देश कृषि प्रधान देश है. हमारे यहां ज्यादातर लोग आज भी कृषि पर निर्भर है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे किसान के बारे में बता रहे हैं जिसे खेती के दौरान अपने खेत से कुछ मिला और उसके होश उड़ गए.

मध्य प्रदेश के रायपुर के भट्ट गांव के रहने वाले सुखदेव अपने खेतों में खेती कर रहे थे. हल चलाने के दौरान कोई चीज से टकरा गई. उन्हें लगा कि नीचे कुछ है, तो उन्होंने खुदाई की और उन्हें एक पुराना मटका मिला, जिसे देखकर वो खुश हो गए. लेकिन जब उन्होंने मटका खोला तो उनका उनके होश उड़ गए.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मटके में सोने के आभूषण और भगवान की सोने की मूर्तियां थी. यह सारी चीजें पाकर किसान सुखदेव बहुत खुश हो गए. यह बात गांव में चारों तरफ फैल गई और पुलिस मटका को कब्जे में लेने पहुंच गई. हालांकि गांव वाले इकट्टा हो गए. ऐसे में पुलिस ने प्रस्ताव रखा कि जोहरी को बुलाया जाए और आभूषणों की जांच करवाई जाए.

इसके बाद वहां एक जौहरी आया और उसने गहनों को चेक किया. लेकिन जब आभूषणों और मूर्तियों की जांच की गई तो पता चला कि सब नकली थे. पुलिस का कहना है कि कोई खेत पर कब्जा करना चाहता था. इसी वजह से उसने ऐसा किया. लेकिन सुखदेव की खुशी कुछ ही क्षणों में गायब हो गई. उसे लग रहा था कि अब उसकी किस्मत बदल जाएगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*