किसी को नाखून चबाना है पसंद तो किसी को नहीं नहाना, आइए जानते हैं फिल्मी सितारों के कुछ अजब-गजब आदतें

हर किसी में अच्छी और बुरी दोनों आदतें होती है वैसे तो कुछ लोगों में बड़ी ही अजीब आदतें भी होती हैं जो कि सुनने में बड़ा अजीब लगता है ऐसे ही आज हम कुछ बॉलीवुड सितारों के नाम बताने जा रहे हैं जिन्हें बहुत अजीबोगरीब आदत है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे आइए जानते हैं उन सितारों के नाम।

सनी लियोन- अपनी बोल्ड फोटोस और मूवीस के लिए सनी लियोन को काफी पसंद किया जाता है उन्होंने अपना बॉलीवुड में डेब्यू बिग बॉस शो के साथ किया था उसके बाद से ही सनी लियोन बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस से में गिनी जाने लगी आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सनी लियोन को पांव साफ करने की आदत है कभी-कभी यह आदत इतनी बढ़ जाती है कि वह लगभग 15 से 20 मिनट तक पैर साफ करती है और शूटिंग के दौरान अक्सर लोग उनसे इरिटेट भी हो जाते हैं।

करीना कपूर- करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है उन्हें फैंस काफी क्लासी अभिनेत्री भी मानते हैं हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि करीना कपूर को नाखून चबाने की बहुत बुरी आदत है नाखून चबाने वाली उनकी कुछ तस्वीरें भी ऑनलाइन वायरल हो चुकी है जिसका फैंस काफी मजाक उड़ाते हैं।

सलमान खान– बॉलीवुड के भाई जान काहे जाने वाले सलमान खान को भले कौन नहीं जानता लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि सलमान के पास हाथ से बने खुशबूदार और डिजाइनर साबुन का बहुत बड़ा कलेक्शन है जिसकी वजह से वह अक्सर महकते रहते हैं यह उनकी बहुत अजीब आदत मानी जाती है।

संजय दत्त- हमारे संजू बाबा संजय दत्त को भले कौन नहीं जानता अपने समय के नंबर वन एक्टर कहे जाते थे संजय दत्त हालांकि वह आजकल साइड रोल में नजर आ रहे हैं लेकिन संजय दत्त को गुटखा खाने की बहुत गंदी आदत है अक्सर उन्हें गुटखा खाते हुए मीडिया भी पकड़ लेती है और फोटोस भी वायरल हो जाती है।

अमिताभ बच्चन- बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर हाथ में दो घड़िया पहनते हैं ऐसा इसलिए क्योंकि अभिषेक या ऐश्वर्या विदेश जाते हैं तो वह एक एक घड़ी भारतीय स्टैंडर्ड टाइम पर सेट करते हैं जबकि दूसरी घड़ी उस विशेष देश के टाइम जोन के हिसाब से सेट रहती है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*