क्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन और काजोल की बेटी न्यासा के बीच चल रहा है अफेयर, जाने पूरी बात।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की प्रसिद्ध जोड़ियों में एक है काजोल और शाहरुख की जोड़ी इन दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड में बहुत ज्यादा पसंद किए जाने वाली जोड़ी है। दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे जैसी फिल्मों में इन जोड़ियों को सबसे ज्यादा पसंद किया गया। इन्हें फैंस इतना ज्यादा पसंद करते हैं कि इन्हें आए दिन साथ में देखना चाहते हैं लेकिन इन दोनों अपने जीवन में अलग अलग तरह से खुश हैं।

दोनों के बच्चे हैं जो बहुत बड़े हो गए हैं। साथ ही साथ दोनों शादीशुदा भी हैं लेकिन जैसे कि हम सभी जानते हैं कि बड़े-बड़े स्टार्स के बच्चे भी बहुत कम उम्र से ही चर्चाओं में बने रहते हैं। बहुत से ऐसे बच्चे हैं जो अभी तक फिल्मी दुनिया में कदम भी नहीं रखे हैं और सेलिब्रिटीज बन गए हैं और आए दिन खबरों में बने ही रहते हैं और फैंस भी पसंद करते हैं। साथ ही साथ इनके बारे में जानने की सभी की जिज्ञासा बनी रहती है ऐसे में इनका अफैर किस से चल रहा है, यह कहा जा रहे हैं, क्या काम कर रहे हैं। यह सब बातों पर सभी की नजर बनी रहती है साथ ही मीडिया भी इन लोगों को आए दिन नए-नए जगह पर स्पॉट करते रहती है।

इन स्टार के बच्चों की, की जा रही है बात
आपको हम बता देना चाहते हैं कि आज इस आर्टिकल में हम बात करने जा रहे हैं ऐसे ही एक चर्चित स्टार के बच्चों के बारे में अभिनेता अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा का सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा देखा जाता है। आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए बाय दिन सुर्खियों में बनी रहती है और बहुत बार यह अपने पैरंट्स के साथ भी नजर आती है लेकिन हाल ही में कुछ ऐसी तस्वीरें मीडिया में सामने आई है जिसके बाद उनकी लव लाइफ को लेकर भी चारों तरफ बात हो रही है सोशल मीडिया के माध्यम से आज हम आपको बताएंगे पूरा सच।

आर्यन खान और न्यासा देवगन करते थे डेट
आपको हम बता देना चाहते हैं कि कुछ समय पहले ही अभिनेत्री काजोल और बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर कई तरह की बातें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी और ऐसे में कयास लगाया जा रहा था कि काजोल की बेटी ने आशा आर्यन के साथ शादी कर ली है, लेकिन नशीले पदार्थ मामले में नाम सामने आने के बाद न्यासा और आर्यन के बीच दूरियां बढ़ी है लेकिन अब हाल ही में न्याय सबके एक मिस्ट्री मैन के साथ देखा गया और लोग इस बात पर कयास लगाने लगे कि नया सामने फिर से किसी और को डेट कर लिया है।

हाल ही में एक वीडियो और एक तस्वीर वायरल हुई है इसमें देखा गया है कि न्यासा बॉलीवुड के गोविंदा के बेटे के साथ घूमती हुई नजर आई है यह बात इतनी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई है कि सभी जगह इस बात के लिए चर्चाएं शुरू हो गई है इस वीडियो में साफ तौर पर देखा गया है कि नासा एक सुंदर से दिखने वाले लड़के के साथ में दिखाई दे रही है। उन दोनों ने भले ही मास्क लगाया है लेकिन फिर भी उन से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह लड़का कौन था वैसे तो इस बात में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन फिर भी गोविंदा के बेटे है ऐसा कहा जा रहा है।

गोविंदा के बेटे यशवर्धन के साथ नासा ने किया डिनर डेट
आपको बता देना चाहते हैं कि जो वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें जो दोनों शख्स दिख रहे हैं उसमें एक नयासा है साथ ही जो एक लड़का है उसे गोविंदा का बेटा बताया जा रहा है। जिस तरह से शक्ल दिखाई दे रही है इसके बाद से ही आस लगातार लगाए जा रहे हैं कि वह गोविंदा के बेटे ही हैं। हालांकि इस बात में कोई भी अभी कन्फर्मेशन नहीं आया है लेकिन जब से यह वीडियो व सामने आई है तब से सोशल मीडिया पर यह वायरल होते जा रहा है। वैसे तो पहले भी न्यासा कई चीजों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती

लेकिन इस वीडियो के बाद वह हैंडसम बॉय के साथ देख कर फैंस भी काफी बेताब नजर आ रहे हैं और इस वीडियो के बाद लगातार हर्षवर्धन का नाम यशवर्धन का नाम सामने आ रहा है और यह कयास लगाया जा रहा है कि वह गोविंदा के लोगों बेटे हिना हैं गोविंदा के बेटे की बात की जाए तो आपको हम बता देना चाहते हैं कि वह अभी 23 साल के ही हैं उनका नाम यशवर्धन आहूजा है जो विदेश में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*