क्या सच में 56 वर्ष की उम्र में सलमान खान बनने जा रहे हैं पिता, जाने इस बात का पूरा सच

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान 56 वर्ष की उम्र के हो गए हैं अभी हाल ही में दिसंबर में उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया है आपको बता दें कि अब सलमान का 56 वर्ष के हो गए हैं लेकिन 56 वर्ष के होने के बावजूद भी वह आज तक बैचलर है। उन्होंने आज तक शादी नहीं कि और सलमान कब शादी करेंगे कैसे शादी करनी है किस से शादी करेंगे इस का इंतजार बहुत वर्षों से उनके सारे चाहने वाले कर रहे हैं लेकिन इस बात का आज तक सलमान खान ने सीधे तौर पर जवाब नहीं दिया लेकिन आज हम आपको कुछ अलग तरह की बात बताने जा रहे हैं।

कुछ ऐसी खबरें सामने आई है जिसे जानकर आप हैरान हो गए हैं ऐसे में सलमान खान के बारे में एक ऐसी बात अभी कुछ दिनों से चर्चित हो रही है इसके अनुसार सलमान खान बिना शादी किए ही बच्चों के पिता बनने वाले हैं। आपको हम बता दें कि इस इस बात की चर्चा चारों तरफ फैली हुई है ऐसा बताया जा रहा है कि एक नहीं दो दो बच्चों उनके घर में जन्म लेने वाले हैं। यह बात सुनकर आप आश्चर्यचकित जरूर हो रहे होंगे लेकिन आपको हम बता दें कि इस बात का खुलासा सलमान खान के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 15 के मंच पर किया गया था और जैसे ही यह बात चारों तरफ वायरल हुई और सोशल मीडिया पर पहली वैसे ही सलमान खान के फैंस बहुत खुश नजर आए।

इस तरह हुआ सलमान के इस सच का खुलासा
आपको हम बता देना चाहते हैं सलमान खान के सबसे मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 अभी अपने आखरी पड़ाव पर पहुंच गया है ऐसे में बिग बॉस के मंच पर हर हफ्ते नए नए कलाकार और स्टार्ट आते हैं ऐसे में अभी कुछ ही दिनों पहले सलमान के शो बिग बॉस में अभिनेत्री रानी मुखर्जी पहुंची थी। वह अपनी फिल्म बंटी बबली पार्ट 2 के प्रमोशन के लिए बिग बॉस 15 के मंच पर आई थी ऐसे में आपको हम बता दें कि सलमान खान और रानी मुखर्जी एक बहुत अच्छे दोस्त हैं आमतौर पर यह दोनों एक साथ काफी मस्ती मजाक करते हुए नजर आते हैं और ऐसा ही बिग बॉस 15 के मंच पर भी हुआ सलमान खान और रानी मुखर्जी ने बहुत मजे किए। साथ ही सलमान खान ने खुद ही इस बात का खुलासा किया कि वे दो बच्चों के पिता बनने जा रहे हैं

आपको पूरी बात बता देना चाहते हैं कि रानी मुखर्जी ने जब सलमान खान को याद दिलाया कि जब “मैं पिछली बार इस शो में पहुंची थी तो उस समय के दौरान आपने मुझे बताया था कि सलमान खान का एक बच्चा है तो वह बच्चा कहां है” वही रानी मुखर्जी के सवाल पर वहां बैठे हुए सभी लोग हंस पड़े और सलमान खान भी इस पर कहते हुए बोले कि “बच्चा अभी प्रोसेस में है” जिस पर रानी मुखर्जी ने मुस्कुरा के कहा कि बंटी और बबली के तीसरे भाग आने तक तो बचा आ जाना चाहिए। तो इसका जवाब देते हो सलमान खान ने उन्हें उत्तर दिया कि “नहीं नहीं एक नहीं दो बच्चे हो जाएंगे एक लड़का और एक लड़की” वही सलमान खान के इस जवाब के बाद लोग अटकलें लगाने लगे कि क्या सच में सलमान खान दो बच्चों के पिता बनने वाले हैं शायद सरोगेसी के जरिए सलमान खान बच्चे पैदा करने की सोच रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*