गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म करने के लिए इन सिलेब्रिटीज को मिली इतनी भारी-भरकम रकम

द माफिया क्वीन ऑफ़ मुंबई गंगूबाई के जिंदगी पर आधारित फिल्म 25 फरवरी 2022 को रिलीज होने वाली है आपकी जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने किया है इस फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा है इस फिल्म में आलिया भट्ट अजय देवगन के साथ बहुत से सितारे नजर आने वाले हैं इसका ट्रेलर काफी लोगों को पसंद भी आया है और फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इस फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए फिल्म के मेकर ने बड़े-बड़े एक्टर्स को कास्ट किया है जिसकी फीस करोड़ों में है तो आइए जानते हैं कौन से स्टार ने ली कितनी फीस।

विजय राज- गंगूबाई काठियावाड़ी में विजय राज ने रजिया की भूमिका निभाई है फिल्म का ट्रेलर देखकर फैंस रजिया के किरदार को काफी पसंद कर रहे हैं साथ-साथ विजय राज के एक्टिंग को भी काफी पसंद किया जा रहा है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस किरदार को निभाने के लिए विजय राज ने 1.5 करोड़ रुपए की फीस ली है।

आलिया भट्ट- आलिया भट्ट इस फिल्म का टाइटल रोल गंगूबाई का किरदार निभा रही है इस फिल्म से आलिया भट्ट को काफी उम्मीदें हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को करने के लिए आलिया भट्ट ने ₹2 करोड फीस चार्ज किए हैं।

अजय देवगन– इस फिल्म में अजय देवगन भी छोटे से किरदार निभाते नजर आने वाले हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह छोटा सा किरदार निभाने के लिए अजय देवगन ने लगभग ₹11 करोड चार्ज किए हैं।

शांतनु महेश्वरी- शांतनु माहेश्वरी अपने डांस के लिए काफी जाने जाते हैं लेकिन इस फिल्म में वह आलिया भट्ट यानी गंगूबाई के लव इंटरेस्ट का रोल प्ले कर रहे हैं इस रोल को प्ले करने के लिए शांतनु ने 50 लाख रुपए की फीस ली है।

सीमा पाहवा- इस फिल्म में साइड रोल करते हुए सीमा पाहवा भी नजर आने वाली है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साइड रोल करने के लिए इन्होंने 20 लाख रुपए चार्ज किए हैं।

हुमा कुरैशी- फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में हुमा कुरेशी दिलरुबा का किरदार निभाते नजर आने वाली है हालांकि उनका किरदार ज्यादा बड़ा नहीं है लेकिन काफी अहम है इस किरदार को निभाने के लिए हुमा ने दो करोड़ रुपए की फीस ली है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*