जल्द ही फिल्म में नजर आएंगे महेंद्र सिंह धोनी, पत्नी साक्षी ने किया खुलासा

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है. एक कप्तान के रूप में उन्होंने खूब सफलता हासिल की. भारत को टी-20 वर्ल्ड कप और वनडे वर्ल्ड कप जिताया. साथ ही आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब दिलाया. धोनी को युवा खिलाड़ी अपनी प्रेरणा मानते हैं.

धोनी ने पिछले साल ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी. अब वह अपने जीवन की दूसरी पारी शुरू करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही धोनी एक्टिंग की दुनिया में उतरने वाले हैं. वह बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं. धोनी की पत्नी साक्षी ने इस बात का हिंट भी दिया.

धोनी ने पिछले साल ही धोनी एंटरटेनमेंट नाम की प्रोडक्शन कंपनी खोली है, जिसको वह आगे लेकर जाने वाले हैं. धोनी की पत्नी साक्षी ने बताया कि एक युवा लेखक से उनकी अप्रकाशित किताब के राइट्स हासिल किए हैं जिसको लेकर जल्द ही एक वेब सीरीज बनाएंगे.

खबरों के मुताबिक, ये सीरीज़ साइंस फिक्शन कहानी होगी जिसमें एक अघोरी के सफर को दिखाया जाएगा. साक्षी धोनी ने बताया था कि इस वेब सीरीज में समाज में चल रहे मिथ्स को तोड़ने की कोशिश की जाएगी. साक्षी धोनी ने अपने ट्वीट में लिखा- हमें आपका प्यार और दुआएं चाहिए. वैसे धोनी अगर बड़े पर्दे पर नजर आते हैं तो उनके फैंस को बहुत ज्यादा खुशी होगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*