मनोरंजन

बॉलीवुड की यह अभिनेत्री नहाती है दूध से और पहनती है चांदी के चप्पल

सैफ अली खान भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है जो कि नवाबों के खानदान से ताल्लुक भी रखता है जिसके बारे में लगभग हम सभी को पता है लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्मी सितारे जो राजघराने या अमीर परिवार से ताल्लुक रखते हैं और उनका लाइफ़स्टाइल भी काफी आलीशान और राजा-महाराजा जैसा होता है आज हम इस आर्टिकल के द्वारा ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि जीती है एक आलीशान जीवन नहाती है दूध से नहाती है और पहनती है चांदी के चप्पल आइए जानते हैं कौन है वह अभिनेत्री।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस अभिनेत्री का नाम दिगांगना सूर्यवंशी है जो कि मां-बाप की इकलौती संतान भी है इनका जन्म 25 अक्टूबर 1997 को हुआ था इनके घराने के सभी सदस्य इनसे बहुत प्यार करते हैं जिसके चलते वह एक आलीशान जीवन व्यतीत कर रही है इनके मां बाप के पास बहुत पैसे हैं और इनका तालुक राज परिवार के ठाठ बाट से है।

बॉलीवुड में आने के बाद भी दिगांगना अपनी परंपराएं आज तक नहीं भूली है आज भी इनके ठाट बाट बॉलीवुड में किसी अन्य एक्ट्रेस से ज्यादा ही है इनके बचपन की बात की जाए तो दिगांगना लगभग 10 साल की थी तब उन्होंने अपने पिता से सोने की घड़ी मांगी थी और उनके जिद के कारण उनके पिता ने उन्हें सोने की घड़ी लाकर भी दे दी थी।

इसके अलावा दिगांगना को उनके हर जन्मदिन में काफी अनोखे अनोखे गिफ्ट दिए जाते हैं और उनके हर जन्म दिन में उन्हें दूध और पानी से नहलाया जाता है जन्मदिन पर दिगांगना बिल्कुल ही राजकुमारी की तरह तैयार होती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिगांगना के पास ढेरों आभूषण है जो कि प्राचीन काल के हैं इनका एक कमरा सिर्फ उनके अपने सामानों से ही भरा हुआ है उनके पास सोने चांदी के बहुत से जेवर मौजूद है इसके अलावा दिगांगना के पास अनगिनत कपड़े भी हैं ज्यादातर दिगंगना ट्रेडिशनल कपड़े ही पहनती है उनके परिवार वाले उन्हें बिल्कुल ही राजकुमारी की तरह पालते हैं।

हम आपको बता देना चाहते हैं कि दिगांगना ने साल 2002 में टीवी सीरियल क्या हादसा क्या हकीकत से चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया था उन्होंने लीड रोल की पहली शुरुआत 2013 में आई टीवी सीरियल एक वीर की अरदास वीरा से किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker