ये 7 अभिनेत्रियां सलमान खान के साथ फिल्मे करने से कर चुकी है इंकार , जाने लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान एक बहुत बड़ा नाम है और सबसे ज्यादा लोकप्रिय एक्टर है आज भी सलमान का सुपरस्टार है और इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस में सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली फिल्म होती है। इन्होंने कई बड़ी-बड़ी फिल्म हमारी इंडस्ट्री को दिया है इनकी किसी फिल्म में मौजूद होना ही किसी फिल्म को हिट कराने के लिए काफी होता है। ऐसे में हर न्यूकमर्स एक्टर्स एक्ट्रेस सलमान खान के साथ काम करने का सपना लेकर ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में आता है और हर न्यू कमर सेक्टर का यह सपना ही होता है कि कम से कम 5 मिनट के लिए भी वे सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर कर सके तो उनके लिए सौभाग्य की बात होगी लेकिन ऐसी कुछ और भी हीरोइंस है जिन्होंने सलमान खान के साथ अभिनेत्री की भूमिका निभाने के लिए मना कर दिया। इसके पीछे उनका पर्सनल कारण भी हो सकता है लेकिन कुछ ऐसी हीरोइनें भी मौजूद है इंडस्ट्री में जिन्होंने बिल्कुल साफ इंकार कर दिया कि वे सलमान खान के साथ काम नहीं करेंगे इसीलिए आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कौन सी है वह भी रहे हैं जिन्होंने किया सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने को साफ इनकार और इसके पीछे की वजह।

दीपिका पादुकोण
आपको हम बता देना चाहते हैं कि बड़ी-बड़ी हीरोइन है सलमान खान के साथ काम करने के लिए मरती है लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसी हीरोइन है जिन्होंने सलमान खान के साथ काम करने के लिए मना किया ऐसे में दीपिका पादुकोण एक ऐसा नाम है जो बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम है एक रिपोर्ट के अनुसार जब उन्हें सलमान खान के अपोजिट भूमिका निभाने के लिए ऑफर आया तो उन्होंने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह किरदार बहुत छोटा है और उनका कोई महत्व नहीं है दीपिका ने सलमान खान के अपोजिट केवल एक ही नहीं बल्कि 5 बार 5 फिल्म के लिये मना किया हैं जिनमें से एक सुल्तान भी है जो शामिल है।

ट्विंकल खन्ना
ट्विंकल खन्ना ने भी सलमान खान के साथ फिल्म में काम करने के लिए मना किया उन्होंने सलमान खान के साथ “जब प्यार किसी से होता है” मे काम किया था फिल्म ने ठीक किया लेकिन टिंकल के अपने को-स्टार के बारे में कुछ रिएक्शन नहीं थे बाद में ट्विंकल की शादी हो गई और उन्होंने सलमान खान के साथ आई मूवी के ऑफर को ठुकरा दिया।

कंगना रनौत
आपको हम बता देना चाहते हैं कि कंगना रनौत ने भी सलमान खान के साथ फिल्म में काम करने के लिए मना किया। कंगना को लगता है कि सलमान खान की फिल्मों में एक्ट्रेस को कोई ज्यादा इंपॉर्टेंट नहीं दिया जाता है कंगना इस वजह से सलमान के साथ काम करने की इच्छुक नहीं है इसलिए उन्होंने बार-बार सलमान खान के साथ आए फिल्म के ऑफर को मना कर दिया।

ऐश्वर्या राय
सलमान खान के साथ फिल्मों में काम करने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी मना कर दिया। सलमान और ऐश्वर्या की कहानियां ब्रेकअप अभी आप सभी को अच्छी तरह से पता है इन दोनों के बाद यह दोनों एक जगह पर कभी भी दिखाई नहीं दिए। ऐसे में जब इस जोड़ी ने संजय लीला भंसाली को हम दिल दे चुके सनम में अभिनय किया तो इनकी रियल लाइफ केमिस्ट्री में पर्दे में बहुत जादू बिखेरा लेकिन इस रिश्ते की कड़वाहट ने इस कदर तोड़ दिया की फिर ऐश्वर्या ने कभी मुड़कर भी सलमान की तरफ नहीं देखा ऐश्वर्या राय सलमान खान ब्रेकअप के बाद भी कोई फिल्म नहीं किया तक कोई स्क्रीन शेयर नहीं किया।

सोनाली बेंद्रे
आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि सोनाली बेंद्रे ने भी सलमान खान के साथ ऑनस्क्रीन काम करने के लिए मना किया इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था “हम साथ साथ हैं” में सोनाली और सलमान की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया गया लोग निश्चित रूप से इस जोड़ी को और देखना चाहते थे लेकिन काले हिरण प्रकरण के बाद सोनाली ने सलमान के साथ फिर काम करने के लिए कभी हा नहीं बोला।

उर्मिला मातोंडकर
उर्मिला और सलमान फिल्म जानम समझा करो में दिखाई दिए थे फिर वॉक ऑफिस ऑफिस में बहुत बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी इसी वजह से उर्मिला ने सलमान खान के इसके बाद कोई भी फिल्म के लिए नहीं बोला और दोनों ने कभी भी साथ में काम नहीं किया।

अमीषा पटेल
अमीषा पटेल निधि सलमान खान के साथ काम करने के लिए मना किया अमीषा ने रितिक रोशन के साथ सुपर हिट जोड़ी के बाद अमीषा को यह जलवा के लिए सलमान खान के साथ कास्ट किया गया हालांकि यह फिल्म एक फ्लॉप साबित हुई कहने की जरूरत नहीं है अमीशा ने कभी भी सलमान के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*