इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं अभिनेता अनिल कपूर, जर्मनी में चल रहा है उनका इलाज

बॉलीवुड के जाने माने कलाकार जो अपने अभिनय से लेकर अपने डायलॉग और अपने डांस के लिए सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर में से एक है अनिल कपूर। इसके साथ ही अनिल कपूर को उनके खुशमिजाज और अपने फिटनेस की वजह से सबसे ज्यादा पहचाना जाता है। जब भी बॉलीवुड में किसी की फिट ऐक्टर की लिस्ट की बात की जाती है तब अनिल कपूर का नाम उसमें सबसे ऊपर पर लिखा जाता है। अनिल कपूर लगभग 65 वर्ष के हो जाएंगे पर उनकी फिटनेस और उनके बॉडी को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। उनकी इसी गुण के वजह से काफी बड़ी संख्या में लोग फीट रहने और एक्सरसाइज करने के लिए उन्हें अपना आइडल मानते हैं और उनसे सीख लेते हैं। इसके साथ ही बीच-बीच में अनिल कपूर अपने एक्सरसाइज और फिट रहने के लिए वीडियो और तस्वीर भी शेयर करते रहते हैं लेकिन हाल ही में जो बात अभी सोशल मीडिया में आग की तरह फैल गई है। वह सब जानकर हैरान हो गए हैं। बहुत से लोगों को इस बात में भरोसा भी नहीं हो पा रहा है तो आज हम आपको बताएंगे इस बारे में पूरा सच।

आखिर क्या है वीडियो के पीछे का पूरा सच
हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर सभी हैरान हो गए हैं। इस वीडियो को खुद अभिनेता अनिल कपूर ने शेयर किया है और इस वीडियो के साथ उन्होंने इस बारे में जानकारी दी है कि उनका ट्रीटमेंट काफी लंबे समय से चल रहा है और यह ट्रीटमेंट जर्मनी में चल रहा है, जिसका अंतिम दौर है। इसी का इलाज करवाने के लिए वे जर्मनी गए हुए हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो में अनिल कपूर काले रंग का कोट पहने हुए नजर आए हैं जिसे ब्लैक कैप, ऑफ ब्लैक ट्राउजर के साथ टीम अप किया गया है। वीडियो में कैप्शन में अनिल कपूर में लिखा है कि “स्नो पर एक परफ़ेक्ट वॉक जर्मनी में लास्ट डे- मै अपने लास्ट ट्रीटमेंट के लिए डॉक्टर मूलर से मिलने जा रहा हूं और उनका और उनके मैजिक वर्ल्ड टच का शुक्रगुजार हमेशा रहूंगा”।

जाने किस बीमारी के शिकार हुए हैं अनिल कपूर
आपको हम बता दें कि जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ और सभी ने इस वीडियो को देखकर सभी फैंस इस बात में गहरी सोच में पड़ गए कि आखिर किस बीमारी के शिकार हुए हैं अनिल कपूर और इसी वजह से लगातार उनके फैंस ने उसमें कमेंट करके पूछा है और साथ ही बहुत से ऐसे पोस्ट भी देखने को आए हैं जिसमें उनकी फैंस इस बात को जानने के लिए व्याकुल हो बैठे हैं सभी इस बात का कयास लगा रहे हैं कि आखिरकार अभिनेता अनिल कपूर कौन सी बीमारी से ग्रस्त हैं जो उन्हें जर्मनी जाना पड़ा। हालांकि इस पूरे वीडियो में अनिल कपूर ने इस बात को कहीं भी खुलासा नहीं किया कि वह किस बीमारी के उपचार के लिए जर्मनी आए हैं वीडियो ने सभी फैंस को काफी परेशान कर दिया और फैन उनके अच्छे होने की कामना कर रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*