जब शादीशुदा होने के बावजूद भी शाहरुख खान प्रियंका चोपड़ा को दे बैठे थे दिल, तब पत्नी गौरी ने दी थी यह धमकी

शाहरुख खान को बॉलीवुड में रोमांस का बादशाह माना जाता है, अपनी फिल्मों की वजह से वह पूरी दुनिया भर में जाने जाते हैं और उनके फैंस पूरी दुनिया में फैले हुए हैं। उनकी लाखों करोड़ों फैंस की संख्या आज भी उन्हें सबसे ज्यादा प्रसिद्ध अभिनेता बनाती है। हर न्यू कमर ऐक्टर का यह सपना होता है कि वह शाहरुख खान के साथ एक बार जरूर काम करें यह उनके लिए बहुत सौभाग्य की बात होती है, फिल्मों के अलावा शाहरुख खान अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। शाहरुख खान ने अपने कैरियर में हर बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम किया है और इन्हीं में से एक अभिनेत्री है प्रियंका चोपड़ा जिनके साथ भी शाहरुख खान ने बहुत दफा काम किया है।

दोनों ने कब-कब साथ में काम किया था
आपको यह बात बता दे कि प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान ने फिल्म डॉन 2 में सबसे पहले एक साथ काम किया था। 23 दिसंबर साल 2011 को रिलीज हुई इस फिल्म को आज 10 साल से भी ज्यादा हो गए हैं। रिपोर्ट की माने तो चारों का प्रियंका की 74 करोड रुपए के बजट से बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में करीब 203 करोड रुपए की ताबड़तोड़ कमाई की थी। प्रियंका ने फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई, शूटिंग के बाद शाहरुख खान ने जब मेरा गला दबाया तो मै बुरी तरह से घबरा गई थी और अपना डायलॉग भी भूल गई, मुझे याद ही नहीं आ रहा था कि मैं मेरी लाइन कौन सी है।

आखिर कब हुआ शाहरुख खान को प्रियंका चोपड़ा से प्यार
टीवी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग करने के दौरान शाहरुख खान और प्रियंका का प्यार परवान चढ़ा था, जी हां जब डॉन-2 की शूटिंग के दौरान ही इन दोनों के बीच प्यार हो गया था। इस फिल्म में काम करने के दौरान शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा को दिल दे बैठे थे और नौबत यहां तक आ गई थी कि शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान से भी दूर रहने लगे थे। वहीं जब गौरी खान को शाहरुख और प्रियंका के अफ़ेयर की खबर लगी तो पति शाहरुख से बहुत ज्यादा नाराज हो गई, इतना ही नहीं उन्होंने शाहरुख खान को घर छोड़कर जाने की धमकी तक दे डाली।

गौरी खान ने भी इस बात की धमकी
इन दोनों के अफेयर की बात जब गौरी खान के कानों पर पड़ी तब गौरी खान को बहुत गुस्सा आ गया और आपको बता दें कि इसी वजह से शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान से दूर रहने लगे थे और जब इन दोनों के अफेयर की बात गौरी खान को पता चली तो वह शाहरुख खान पर बहुत नाराज हूई, साथ ही उन्हें घर से चले जाने की धमकी तक दे डाली। इस फिल्म के दौरान शाहरुख खान देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबर बॉलीवुड के गलियारों में बहुत आग की तरह फैल गई थी। इतना ही नहीं यह दोनों बहुत बार हर जगह एक साथ नजर आने लगे थे। इनके इश्क के चर्चे बहुत ज्यादा फैल चुके थे। यह बात सभी तरफ फैल गई थी लेकिन आपको बता दें कि कभी भी प्रियंका और शाहरुख खान ने इस बात को कुबूल नहीं किया।

वहीं जब प्रियंका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का नाम दे दिया और इग्नोर कर दिया। इसके अलावा साल 2000 में जब मिस इंडिया का कंपटीशन हुआ, तब शाहरुख खान ने प्रियंका चोपड़ा को शादी के लिए प्रपोज किया था। दरअसल इस दौरान प्रियंका चोपड़ा मिस इंडिया पिजन कॉरपोरेशन के टॉप 10 पहुंची थी और वहीं शाहरुख खान इस कंपटीशन में जूरी मेंबर में से एक थे। इवेंट के दौरान हुआ यू की प्रियंका चोपड़ा से एक सवाल किया गया। इस सवाल में शाहरुख खान ने प्रियंका से पूछा कि अगर उन्हें स्पोर्ट्स में एक अमीर बिजनेसमैन या एक शाहरुख खान की तरह एक्टर से शादी करने का मौका मिला तो वह किस से शादी करेंगी। इसके जवाब प्रियंका ने कहा कि मैं भारत के किसी महान खिलाड़ी से शादी करूंगी क्योंकि जब मैं घर वापस आऊंगी या वह घर वापस आएगा तो हम एक दूसरे को सपोर्ट करेंगे। मैं अपने पति पर घर करूंगी वही फिल्म डॉन 2 में काम करने के बाद तो इनका अफैर घर तक भी पहुंच गया था। गौरी खान ने तलाक देने की बात कह दी थी, जिसके बाद शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी को शांत कराया और प्रियंका से किनारा कर लिया। इसके साथ ही गौरी ने शाहरुख खान के सामने शर्त रख दी कि वे अब आगे कभी भी प्रियंका चोपड़ा के साथ काम नहीं करेंगे और यही वजह है कि आज तक फिल्म डॉन 2 के बाद प्रियंका और शाहरुख खान ने एक साथ एक भी काम नहीं किया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*