सलमान से लेकर प्रियंका तक शादी में नाचने के लिए वसूलते हैं मोटी रकम, फीस जान उड़ जाएंगे होश

हमारे इंडिया में शादियों को लेकर बहुत क्रेज देखने को मिलता है सभी लोग अब चाहते हैं कि उनकी शादी में रौनक बढे और उसके लिए तरह-तरह के जतन भी करते हैं ऐसे में कुछ अमीर लोग अपनी शादी में रौनक बढ़ाने के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को बुलाते हैं। आपको हम बता देना चाहते हैं कि 20 से 30 मिनट के डांस परफॉर्मेंस के लिए उन्हें करोड़ों रुपए दिए जाते हैं। बॉलीवुड के बहुत से ऐसे सितारे हैं जो बहुत ही शादियों में और पार्टियों में डांस परफॉर्मेंस करने के लिए करोड़ों रुपए का चार्ज करते हैं बॉलीवुड के सितारों को देखने के लिए हमारे देश में बहुत क्रेज है और उन्हें देखने की चाह सभी को होती है। ऐसे में अपनी शादियों और पार्टियों में लोगों का इंटरेस्ट बढ़ाने के लिए भी लोग बॉलीवुड के एक्टर एक्ट्रेस को डांस परफॉर्मेंस कराते हैं और करोड़ों रुपए की फीस देते हैं। इस लिस्ट में सिर्फ ऐक्टर नहीं बल्कि एक्ट्रेस भी शामिल है। शाहरुख खान समेत कई ऐसे बड़े-बड़े सेलिब्रिटी है जो शादी पार्टी में डांस करने के लिए करोड़ों का चार्ज करते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कौन से है वह स्टार और जो करते हैं करोड़ों रुपए का चार्ज सिर्फ 20 से 30 मिनट के डांस परफॉर्मेंस के लिए।

बॉलीवुड के ये सितारे वसूलते हैं मोटी रकम

सलमान खान
बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को देखने के लिए तो लोग वैसे भी बहुत पागल रहते हैं उनके फैन की संख्या करोड़ों में है लेकिन आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान की शादी और प्राइवेट पार्टियों में डांस परफॉर्मेंस करने के लिए अच्छी खासी मोटी रकम वसूल करते हैं यह सिर्फ 20 से 25 मिनट के परफॉर्मेंस के लिए 2 करोड लेते हैं।

शाहरुख खान
बॉलीवुड के बादशाह को कौन नहीं जानता इन के फैंस की संख्या करोड़ों में है लोग इन्हें देखने उनसे मिलने के लिए पागल रहते हैं ऐसे में कुछ मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि शाहरुख खान किसी भी पार्टी में आप शादियों में डांस परफॉर्मेंस करने के लिए तीन करोड़ से भी ज्यादा का चार्ज करते हैं।

अक्षय कुमार
बहुत सी मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि अक्षय कुमार को यदि किसी पार्टी या शादी में डांस परफॉर्मेंस कराना होता है तो इसके लिए वे ढाई करोड़ से भी ज्यादा का फीस वसूलते हैं।

कैटरीना कैफ
जैसा कि हम सभी को पता है ना कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ लगी रहती है बड़े से बड़े बिजनेसमैन से लेकर हर कोई कैटरीना कैफ की डांसिंग का दीवाना है और उनके अंदर डांस कभी टैलेंट कूट कूट कर भरा है ऐसे में कैटरीना कैफ किसी भी पार्टी या शादी में 15 से 20 मिनट के डांस परफॉर्मेंस के लिए 3.5 करोड रुपए से भी ज्यादा का चार्ज करती है।

प्रियंका चोपड़ा
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा किसी भी शादी में डांस परफॉर्मेंस करने के लिए ढाई करोड रुपए का चार्ज करती है यह उससे भी ज्यादा का चार्ज करती है।

ऋतिक रोशन
रितिक रोशन की डांसिंग टैलेंट के बारे में हम सभी जानते हैं ऐसे में बहुत से लोग चाहते हैं कि उनकी शादी और पार्टियों में ऋतिक रोशन डांस करें लेकिन एक डांस परफॉर्मेंस के लिए रितिक रोशन ढाई करोड़ फीस वसूल करते हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*