जानिए कितने करोड़ के संपत्ति के मालिक है कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने अपने 10 साल के फिल्मी करियर में सोनू के टीटू की स्वीटी, लुका-छिपी, पति-पत्नी और वो जैसी फिल्मों में काम किया है. इतने सालों में कार्तिक आर्यन ने अच्छी कमाई भी कर ली है. कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में फिल्म प्यार का पंचनामा से डेब्यू किया था. अपनी पहली फिल्म से वह पॉपुलर हो गए. लेकिन उन्हें काफी मुश्किलों के बाद फिल्म में लीड एक्टर के रूप में काम मिला. आज कार्तिक आर्यन करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. आइए जानते हैं उनकी संपत्ति के बारे में

कार्तिक आर्यन का असली नाम कार्तिक तिवारी है. वह मध्य प्रदेश ग्वालियर के रहने वाले हैं. उन्होंने इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन की कुल संपत्ति 36 करोड़ रुपए है.

वह कई बड़े ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर भी हैं, जिनमें फेयर एंड हैंडसम, अरमानी वॉच जैसे ब्रांड शामिल है. कार्तिक आर्यन एक फिल्म के लिए 5 से 7 करोड़ रुपए की फीस चार्ज करते थे. अब उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर 10 करोड़ कर दी है.

मुंबई में उनका एक शानदार घर है, जो वर्सोवा इलाके में है. इसकी कीमत लगभग डेढ़ करोड़ रुपए है. कार्तिक आर्यन के पास कई लग्जरी कारें हैं, जिनमें मिनी कूपर, बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज की कारें शामिल हैं. इसके अलावा कार्तिक आर्यन के पास रॉयल इनफील्ड कार भी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*