जानिए क्यों सलमान खान से नफरत करते है विराट कोहली

सोशल मीडिया पर इन दिनों अनुष्का शर्मा, सलमान खान और विराट कोहली को लेकर एक पुराना किस्सा काफी वायरल हो रहा है. अनुष्का शर्मा इन दिनों इंग्लैंड में हैं और वह अपनी बेटी की देखरेख में व्यस्त चल रही हैं. वहीं दूसरी तरफ सलमान खान अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता दें कि सलमान खान ने अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म सुल्तान में काम किया था.

यह फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी जो काफी हिट रही थी. इस फिल्म में सलमान और अनुष्का की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया. इस फिल्म का गाना जग घुमिया काफी हिट रहा था. फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान और अनुष्का साथ नजर आए थे. हालांकि जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी की थी तो शादी के बाद रिसेप्शन रिसेप्शन पार्टी में उन्होंने सलमान को न्योता नहीं दिया था.

दरअसल, 2015 में सलमान खान दुबई में ज्वेलरी शोरूम की लॉन्चिंग में गए थे जहां उनसे कई सवाल पूछे गए थे. इसी दौरान रिपोर्टर ने सलमान की तुलना विराट कोहली से कर दी थी. तब सलमान ने विराट कोहली को मेट्रोसेक्सुअल कहा था. मेट्रोसेक्सुअल यानी वह शख्स जो अपने लुक के बारे में बहुत ज्यादा सोचता है और खरीदारी करने में काफी समय लगाता है. हालांकि बाद में उन्होंने सब्जेक्ट बदल दिया.

लेकिन जब इस बात का विराट कोहली को पता चला तो वह सलमान से नाराज हो गए. यही वजह है कि विराट और अनुष्का की शादी की रिसेप्शन पार्टी में सलमान खान नजर तक नहीं आए थे, जबकि बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत तक की तमाम हस्तियां उनकी रिसेप्शन पार्टी में पहुंची थीं. खबरों की मानें तो विराट कोहली सलमान खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते. इसी वजह से उन्होंने सलमान खान को अपनी रिसेप्शन पार्टी में भी नहीं बुलाया था, ना ही अनुष्का शर्मा ने उन्हें न्योता दिया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*