सोनपरी की फ्रूटी अब दिखती है ऐसी, बड़े-बड़े एक्ट्रेस को खूबसूरती में देती है मात

90 के दशक में ऐसे बहुत से टीवी शो आते थे जो काफी पॉपुलर थे। पहले के जमाने के लोग मोबाइल में समय का कम उपयोग किया करते थे। जिसकी वजह से सभी का मनोरंजन का एक ही स्त्रोत था। जिससे टेलीविजन कहा जाता है ऐसे में टेलीविजन पर भी तरह-तरह के जो भी आते थे जो कि बहुत ज्यादा पॉपुलर थे और लोग इन्हें बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। कुछ सीरियल तो ऐसे भी थे जिन्हें आज तक लोग पसंद करते आ रहे हैं। इसमें हातिम, चंद्रकांता, शक्तिमान, विक्रम और बेताल, शकलाका बूम बूम जैसा टीवी सीरियल भी आते हैं। लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं ऐसे ही एक टीवी सीरियल सोनपरी के बारे में सोनपरी बच्चों को पसंद आने वाली एक बहुत अच्छी सी चीज थी ऐसे में या सबसे पॉपुलर शो माना जा सकता है साथ ही आज तक के लोगों कोई है सीरियल बहुत अच्छी तरह से याद है साथ ही लोग आज भी इसे बहुत पसंद करते हैं।

सोनपरी सीरियल
23 नवंबर 2000 से 1 अक्टूबर 2004 तक स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला एक सीरियल जिसे सोनपरी कहा जाता है वह बहुत पॉपुलर शो था सारे बच्चे इस शो के दीवाने थे। इसकी लोकप्रियता को देखते हुए विभिन्न प्रकार के भाषाओं में इस कार्यक्रम को दिखाया गया था जो मैं सोनपरी हमेशा फ्रूटी की मदद करने के लिए हाजिर हो जाती थी लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शो में पॉपुलर हुई फ्रूटी अब काफी बड़ी हो चुकी है। फ्रूटी का असली नाम तनवी हेगड़े है और वह पहले से काफी ज्यादा बदल चुकी है। एक नजर देखने के बाद शायद ही आप उसे पहचान पाए आपको हम बता दें कि तन्वी ने अपना कैरियर सिर्फ 3 साल की उम्र से ही शुरु कर दिया था जब वह रचना बेबी कांटेस्ट की विनर बनी थी सोनपरी के अलावा तनी शाकालाका बूम बूम में भी कुछ एपिसोड में नजर आई थी।

तन्वी हेगड़े की पूरी कथा
आपको बता देना चाहता है कि तन्वी ने ही सोनपरी सीरियल में त्रुटि का रोल किया था तन्वी का जन्म 11 नवंबर 1991 में मुंबई में हुआ था मुंबई में ही उनकी पढ़ाई लिखाई पूरी हुई थी साथ ही साथ 2000 में आई फिल्म गजगामिनी में भी त्रुटि नजर आई थी वह अपने पूरे कैरियर में तकरीबन 150 से ज्यादा विज्ञापनों में काम कर चुकी है लेकिन आज हम आपको बता देना चाहते हैं कि बचपन में जो बहुत मासूम सी फ्रूटी नजर आती थी वह बहुत बड़ी हो चुकी है। करीब 30 वर्ष की हो चुकी है ऐसे में आपको बता देना चाहते हैं कि सोनपुरी में नजर आई त्रुटि अब बहुत ज्यादा खूबसूरत और पहले से बहुत अलग हो चुकी है और सोशल मीडिया पर बने बहुत खूबसूरत और हॉट फोटो शेयर करती है यही कारण है कि फैन फॉलोइंग कि इनकी बहुत लंबी लाइन बन गई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*