जाने आख़िर क्यों शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा दिखती है उनकी एक्स रीना रॉय की फोटो कॉपी, सामने आया सच

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की मशहूर अदाकाराओ में से एक है। सोनाक्षी सिन्हा को एक लोकप्रिय कलाकार माना ही जाता है। सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। इन्होंने बहुत अच्छी-अच्छी फिल्म की है और बहुत कम समय में अपना अच्छा नाम बना लिया इसके साथ ही इनके डांसिंग और टैलेंट की वजह से भी इन्हें बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। साथ ही साथ यह बार-बार अपने विवादों और फिल्मों की वजह से सुर्खियों और खबरों में आए दिन बनी ही रहती है लेकिन इनका एक विवादों में बने रहने का एक और भी कारण है लोग इन्हें बहुत ज्यादा इसी बात का कॉन्प्लीमेंट देते हैं कि उनका फेस रीना राय की तरह मिलता है और यह उनके साथ बार-बार होता है क्योंकि उन का चेहरा रीना रॉय की तरह पूरा दिखता है और रीना राय का अफेयर था उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा से जिसकी वजह से यह सवाल आए दिन उठते हैं और यह सवाल भी उनसे बार-बार किया ही जाता है।

रीना राय 70 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है रीना रॉय
अपने फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर और लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी रही है। रीना राय और शत्रुघ्न सिन्हा की प्रेम कहानी के किस्से तो सभी को बहुत अच्छी तरह से पता है। शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय दोनों एक दूसरे को बहुत ज्यादा पसंद करते थे। शादीशुदा होने के बावजूद भी शत्रुघ्न सिन्हा ने रीना राय को बहुत लंबे समय तक डेट है जिस वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी में भी परेशानी उत्पन्न हो गई थी।

शादीशुदा होने के बाद भी था शत्रुघ्न सिन्हा का रीना रॉय के साथ अफेयर
आपको हम बता देना चाहते हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा खुद शादीशुदा होने के बावजूद भी रीना राय को दिल दे बैठे थे इन दोनों की लव स्टोरी किसी से भी छुपी हुई नहीं है शादी के बाद भी रीना रॉय को यह लंबे समय तक डेट करते रहे जिसकी वजह से इनकी मैरिड लाइफ में भी विभिन्न प्रकार की परेशानियां उत्पन्न हो गई थी। इन दोनों की प्रेम कहानी 1975 में रिलीज हुई कालीचरण से शुरू हुई थी। इस फिल्म के दौरान ही दोनों ने एक दूसरे को बहुत ज्यादा पसंद कर लिया था। इसके साथ ही इनकी जोड़ी को भी बहुत ज्यादा बड़े पर्दे पर पसंद किया था इसी वजह से इन्हें बार-बार आने को फिल्मों में एक साथ काम करने के लिए साइन किया गया। उन्होंने लगभग 16 फिल्मों में एक साथ काम किया शादीशुदा होने के बावजूद भी शत्रुघ्न सिन्हा रीना राय से प्यार में पड़ गये थे। शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी का चेहरा रीना रॉय से ज्यादा ही मिलता है और यह सवाल उन्हें बार बार पूछा जाता है।

क्या सच में रीना रॉय शत्रुघ्न सिन्हा के प्यार में थी बहुत पागल
ऐसा कहा जाता है कि रीना रॉय शत्रुघ्न सिन्हा के प्यार में बहुत पागल थी और शत्रुघ्न सिन्हा से कहती थी कि वह अपनी पत्नी को तलाक देकर उनसे शादी कर ले लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे शत्रुघ्न सिन्हा के करीब पहलाज निहलानी ने खुद ही इस बात का खुलासा किया कि 1982 में मैंने रीना रॉय को एक फिल्म का ऑफर दिया तो रीना ने मुझसे कहा कि अपने दोस्त से जाकर कह दो कि मैं उनके जवाब का इंतजार करें अगर भरा जी है तो मैं उनके साथ फिल्म करूंगी वरना मैं 8 दिनों में शादी कर लूंगी जब यह बात पहलाज निहलानी ने शत्रुघ्न सिन्हा को बताया तो वह फोन पर ही फूट-फूट कर रोने लगे इसके बाद रीना रॉय ने क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी कर ली लेकिन यार शादी बहुत लंबे समय तक चल नहीं पाए कुछ ही समय बाद इनका तलाक हो गया करीब 1990 में उनका तलाक हो गए लेकिन एक्ट्रेस रीना रॉय ने सुरक्षित इनको अपनी बेटी होने से साफ इंकार कर दिया। यह सवाल उनसे बार-बार पूछा जाने लगा था। इसी वजह से उन्होंने बिल्कुल भी इस बात से इंकार कर दिया उन्होंने यह भी कहा कि यह सब बकवास है। सोनाक्षी पूनम शत्रुघ्न की बेटी है मेरी बेटी नहीं है एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा को खुलासा करते हुए भी कहा कि शादी के बाद ही ना रहे थे मेरा असर था और यह मेरा पर्सनल मैटर है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*