रिलीज से पहले ही विवादों में फंसी अजय देवगन की दृश्यम 2, ये है पूरा मामला

आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड के एक सुपर स्टार अजय देवगन के बारे में उनकी फिल्म दृश्यम अभी कुछ समय पहले रिलीज हुई थी, जिस ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है ऐसे में दृश्यम का दूसरा पार्ट 2021 में ऐलान किया गया है। इसे कुमार मंगत रिड्यूस करेंगे और उनके बेटे अभिषेक ने फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी ली है लेकिन यह फिल्म आगे बढ़ने से पहले ही यह फिल्म विवादों से घीर गिर गई है। किसी वजह से इस फिल्म के बनने से पहले ही विभिन्न प्रकार के विवाद शुरू हो गए हैं तो चलिए जानते हैं क्या है इसका कारण।

दृश्यम टू के मेकर्स के बीच शुरू हुआ विवाद
आपको हम बता देना चाहते हैं कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने यह दावा किया है कि फिल्म दृश्यम के मेकर्स के मेकर्स के आपसी विवाद शुरू होने की वजह से और यह विवाद किसी भी तरह से सुलझ नहीं रही है। इस वजह से फिल्म की शूटिंग रुक गई है यह फिल्म का काम पूरी तरह से बंद हो गया है और जब तक यह विवाद पूरी तरह से नहीं सुलझ जाता तब तक इस फिल्म की शूटिंग आगे नहीं बढ़ सकती। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार बताया गया है कि दृश्यम के निर्माता कुमार मंगत के बेटे अभिषेक इसका दूसरा भाग डायरेक्ट करेंगे बातचीत के दौरान अभिषेक ने खुद ही इस बात को बताया है कि दृश्यम को उनके पिता कुमार मंगत ने व्हाई कॉम मोशन पिक्चर के साथ मिलकर बनाया था वह काम मोशन पिक्चर अब इस बात से नाराज है कि कुमार मंगत अपने उनके बिना ही दृश्यम टू की प्लानिंग कर ले रहे हैं और इस वजह से विवाद शुरू हो गया है जब तक यह विवाद पूरी तरह से सुलझ नहीं जाता तब तक इस फिल्म की आगे बढ़ना भी नामुमकिन हो गया है।

कुमार मंगत करेंगे इस फिल्म के निर्देशक का कार्य
आपको बता देना चाहते हैं कि कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 19 फरवरी को मनाया एवं में डायरेक्टर जीतू जो सिर्फ की दृश्यम टू रिलीज हुई है इस फिल्म की कहानी दृश्यम से घटी घटना के 6 साल बाद की कहानी है लिहाजा हिंदी में बन रही दृश्यम 2 की कहानी भी यही रहने वाली है हिंदी में इस फिल्म को कुमार मंगत डायरेक्ट करेंगे।

इस फिल्म की राइट खरीदने की हो गई है पूरी तैयारी
आपको बता देना चाहते हैं कि हमारे सहयोगी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन और तब्बू इस में में काम करने के लिए राजी हो गए हैं हालांकि फिल्म के लिए बाकी कलाकारों की कॉल 5 दिन अभी पूरी तरह से बाकी है लेकिन इसके में रोल अजय देवगन और तब्बू इस फिल्म में एक साथ काम करने के लिए राजी हो गए हैं हिंदी में रीमेक के डायरेक्टर प्रोड्यूसर मलयालम फिल्म के राइट्स खरीदने में जुटे हुए हैं ऐसी खबर आ रही है कि राइट्स लेने का मामला भी अब कागज कारवाही तक पहुंच चुका है इसके बाद फिल्म का काम आगे बढ़ जाएगा।

बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम किया दृश्यम ने
आपको बता देना चाहते हैं कि दृश्यम अजय देवगन की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है फिल्म की कहानी से लेकर स्टार का की एक्टिंग को दर्शकों ने सबसे ज्यादा पसंद किया इसलिए बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपरहिट रही इस फिल्म में अजय के साथ तब्बू और श्री सरण ने भी अहम भूमिका निभाई है बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म बहुत अच्छा काम की है जिससे इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर निशीकांत कामत ने किया था जिनका पिछले साल करोना काल के दौरान निधन हो चुका है फिल्म दृश्यम टू में अजय देवगन इशिता दत्ता और तब्बू दिखाई देंगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*