शादी के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ होंगे इस आलीशान घर में शिफ्ट, इतने रुपये देंगे प्रतिमाह किराया

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हाल ही में बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने शादी कर ली है और सभी फैंस उनकी शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड थे। सोशल मीडिया पर भी विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की सेरेमनी की सारी तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हुई थी और दोनों ने 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के बरवाड़ा के बरवाड़ा पोर्ट के सिक्स सेंस रेसॉर्ट में शाही अंदाज में शादी की है। शादी में बहुत ही सुरक्षा का इंतजाम किया गया था और सिर्फ 120 मेहमानों को ही बुलाया गया था। अब बात यह है कि वे दोनों किस घर में शिफ्ट होंगे यह जानने के लिए सभी बहुत उत्सुक हैं तो आज हम आपको बताते हैं पूरा सच—

जाने किस घर में शिफ्ट होंगे विक्की और कैटरीना शादी के बाद
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दावा किया गया है कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बाद एक लग्जरी घर में शिफ्ट होने वाले हैं यह लग्जरी घर 8 स्टोरी बिल्डिंग है। यह बिल्डिंग मुंबई के जुहू में स्थित है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिस बिल्डिंग में विक्की कैटरीना शिफ्ट होने वाले हैं उसी में क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी दुसरे फ्लोर में रहते हैं। आपको बता दें कि यह नया घर जुहू में स्थित है यह एक सी फेसिंग अपार्टमेंट है यहां की बालकनी से समुद्र का सुंदर नजारा भी दिखाई देता है। हाल ही में कपल के इस न्यू अपार्टमेंट की झलक सोशल मीडिया पर आई है इस सेलिब्रिटी फोटोग्राफ्स वायरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

जाने कैसा है विकी कैट का न्यू घर
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो विकी कौशल कैटरीना कैफ का नया घर 5000 स्क्वायर फीट का है। विक्की कैटरीना की बिल्डिंग के छत पर एक प्राइवेट पूल भी स्थित है मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस लग्जरी घर में रहने के लिए हर महीने ₹800000 का किराया देना पड़ेगा।

छत और बालकनी से दिखेगा समुद्र का सुंदर नजारा
विरल भयानी ने कैटरीना और विक्की के नए अपार्टमेंट के बाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि न्यूली मैरिड कपल इसी घर में रहेंगे खबरों की मानें तो इससे देर रात तक इस घर में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था। वायरल वीडियो में देखा गया है कि कपल के इस अपार्टमेंट के बाहर नीले परदे लगे हुए हैं। दरअसल कि कैटरीना ने पहले ही इस नए घर में रहने की तैयारी कर रखी थी साथ ही आपको बता दें कि इस बिल्डिंग से और इस घर से बालकनी और छत से बहुत सुंदर नजारा दिखेगा साथ ही जुहू का बीज और समुद्र भी नजर आएगा।

इसी बिल्डिंग में रहते हैं अनुष्का विराट भी
आपको जानकारी के लिए बता दें कि जिस घर में विक्की और कैटरीना शिफ्ट होने वाले हैं उसी बिल्डिंग में दूसरे माले पर रहते हैं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली। मतलब अब अनुष्का और विराट के पड़ोसी होंगे विक्की और कैटरीना इस बात का खुलासा तब हुआ जब अनुष्का ने कपल को बधाई दी उन्होंने लिखा कि तुम दोनों सुंदर लोगों को शुभकामनाएं, जीवन भर साथ रहने ,प्यार और एक दूसरे को समझने की बधाई, इस बात की खुशी भी है कि आखिर तुम दोनों ने शादी कर ली और जल्द ही अपने नए घर जा सकोगे ताकि हमें कंस्ट्रक्शन की आवाज सुनाई देना बंद हो जाए।

कितना किराया हर महीने देंगे विकी और कैटरीना
आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस सुंदर और आलीशान फ्लैट जो दिखने में इतना सुंदर है और इससे दिखने वाला नजारा भी इतना सुंदर है, यह फ्लैट सिर्फ देखने में अच्छा नहीं है इसके लिए उन्होंने अच्छी खासी किराया भी दिया है। विक्की और कैटरीना ने इस साल जुलाई में ही अपना नया घर फाइनल कर लिया था। आपको बता दें कि यह घर उन्होंने खरीदा नहीं है। इस घर में भी रेंट पर ही रहते हैं उन्होंने अपार्टमेंट 5 साल के किराए पर लिया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि इस कपल ने अपार्टमेंट की सिक्योरिटी के लिए 1.75 करोड़ रुपए जमा किए हैं। इस अपार्टमेंट के 36 महीने का किराया ₹800000 प्रति माह के हिसाब से दिया गया है फिर अगले 12 महीने 18 लाख 40 हजार रुपे प्रति महीना रहेगा वही बचे साल का किराया ₹882000 प्रति महीना होगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*