सलमान से शादी रचाने भारत आई थी उनकी विदेशी गर्लफ्रेंड, मिला धोखा तो आजतक नहीं की शादी

बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान आए दिन चर्चाओं में बने रहते हैं 30 साल से भी ज्यादा हो गए हैं। सलमान खान को इस इंडस्ट्री में आए हुए उन्होंने कई अनेकों सुपरहिट फिल्म दी है जिसकी वजह से आज यह नंबर वन स्टार की लिस्ट में सबसे ऊपर शामिल है लेकिन सिर्फ यही वजह नहीं है सलमान अपने अफेयर्स और अपने लव लाइट की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते हैं ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने जब अपने कैरियर की शुरुआत की तभी से इनकी फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा रही है। सलमान खान ने 1989 में मैंने प्यार किया से अपनी फिल्मी इंडस्ट्री में शुरुआत की जिसके बाद से उन्हें दुनिया भर में सब पसंद करने लगे साथ ही साथ बॉलीवुड में आज वह सुपरस्टार की लिस्ट में सबसे पहले नंबर में है। ऐसे में यह अपने लव लाइट की वजह से भी आज ही सुर्खियों में बने रहते हैं। आपको हम बता देना चाहते हैं कि आज हम आपसे इस आर्टिकल में सलमान खान की एक ऐसी गर्लफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं जो मुंबई सलमान से शादी करने आई थी लेकिन उसे धोखा मिलने के बाद उन्होंने आज तक शादी नहीं किया यह बात ना के दशक की है और सलमान की उस गर्लफ्रेंड का नाम है सोमी अली तो चलिए जानते हैं पूरी बात।

जानिए सोमी अली ने किया बड़ा खुलासा
आपको हम बता देना चाहते हैं कि बहुत कम लोगों को इस बात का पता है कि जब सलमान खान ने अपने कैरियर की शुरुआत की थी। उसके कुछ समय बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली को सलमान खान डेट करने लगे थे लेकिन फिर साल 1999 में दोनों का अचानक की ब्रेकअप हो गया जिसकी वजह से सोमी अली वापस अमेरिका अपने घर लौट गए। वहीं सालों बाद सोमी अली ने अपने और सलमान के रिश्ते के बारे में खुलकर एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है ऐसे में उन्होंने अपने और सलमान के असर से जुड़ी कई बात बताई साथ ही बहुत सी जानकारी भी दी है।

सोमी अली ने बचाया पूरा सच-
एक प्रेस इंटरव्यू के दौरान सोमी अली ने खुद अपने और सलमान के रिश्ते के बारे में जानकारी दी ऐसे में उन्होंने खुद ही बताया कि “जब मैंने सलमान की पहली फिल्म मैंने प्यार किया देखी तो मुझे उनसे प्यार हो गया था। मैंने उसी वक्त यह बात सोच ली थी कि शादी करूंगी तो मैं इसी इंसान से करूंगी मैं उस वक्त नववी की पढ़ाई कर रही थी और सिर्फ 16 वर्ष की थी मैंने अपनी मां से बहुत जिद किया और बोला कि मैं कल भारत जा रही हूं फिर किसी तरह मैंने अपने पेरेंट्स को मनाया फिर मैं कुछ दिनों बाद पाकिस्तान में रुकी और इसके बाद मैं मुंबई आ गई।” इसके अलावा भी सोमी अली ने एक जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में भी यह बताया था कि सलमान ने उन्हें धोखा दिया जिससे वह पूरी तरह टूट गई सो मैंने कहा उसने मुझे धोखा दिया और मैं उसे टूट गई और वापस लौट आ गई।

शादी करने के लिए आई थी सोमी अली
भारत आपको हम बता देना चाहते कि सोमी अली ने खुद या बाद बताया है कि यहां आकर सबसे पहले “मैंने अपना पोर्टफोलियो बनवाया फिर प्रोडक्शन हाउस में ऑडिशन देना शुरू किया इस दौरान एक प्रोडक्शन हाउस में सलमान की नजर मुझ पर पड़ी और उन्होंने मुझे एक फिल्म का ऑफर भी दिया जिसका नाम था बुलंद हमने साथ शूटिंग की लेकिन फिल्म कभी रिलीज हुई ही नहीं लेकिन हम दोनों की लवस्टोरी शुरू हो चुकी थी कुछ समय तक हमने एक-दूसरे को डेट किया फिर 1999 में हमारा ब्रेकअप हो गया।” सोनी अली ने यह भी बताया कि सलमान के साथ मेरा रिलेशनशिप कुछ खास नहीं चल रहा था। मैंने उस वक्त नववी क्लास में थी जब मैं भारत आई थी ऐसे में सलमान से ब्रेकअप के बाद में अमेरिका वापस गई और अपनी पढ़ाई पूरी की कोरियर हालांकि सलमान से मैंने बहुत कुछ सीखा मैं आज भी उनकी इज्जत करती हूं और कुछ समय पहले ही उनकी मां से मेरी मुलाकात फिर से हुई थी आपको हम बता दें कि इस वक्त सोमी अली एनजीओ चला रही है । एनजीओ के जरिए व मानसिक व शारीरिक से शोषित किए गए लोगों की मदद करती है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*