इस एक्ट्रेस की वजह से सलमान खान ने नहीं की शादी, आजतक है सिंगल

बॉलीवुड के सलमान खान को कौन नहीं जानता बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं सलमान खान और यह अपने अलग ही स्टाइल की वजह से हमेशा से पसंद किए जाते हैं यह यूथ के सबसे फेवरेट एक्टर में से एक है ऐसे में हम आपको बता दें कि सलमान खान अब 56 साल के हो गए हैं उन्होंने अभी ही 56 वा जन्मदिन मनाया है लेकिन हम यह भी जानते हैं कि सलमान खान आज भी शादी नहीं की है और हर कोई सलमान की शादी का इंतजार बहुत सालों से कर रहा है। फैन्स अक्सर उससे यही सवाल पूछते हैं कि वह कब शादी कर रहे हैं लेकिन हर बार वह इस बात को टाल देते हैं ऐसे में आज तक सलमान खान के सिंगल होने का वजह क्या है यह जानने की जिज्ञासा सभी को है हम सभी जाना चाहते हैं कि सलमान खान ने आज तक शादी नहीं की इसके पीछे का क्या कारण है तो हम आपको बता देते हैं कि एक एक्ट्रेस की वजह से सलमान खान आज तक सिंगल है और इन जानी-मानी एक्ट्रेस की वजह से ही आज तक भाई जाने शादी नहीं की और आगे भी उनका शादी का कोई प्लान नहीं है ऐसा वह हमेशा कहते हैं।

इस एक्ट्रेस की वजह से आज तक नहीं कि सलमान ने शादी
हर कोई चाहता है कि सलमान का जल्दी शादी करें और अक्सर सभी के मन में यह सवाल बना रहता है कि आखिर सलमान शादी करेंगे कब और करेंगे तो किस से करेंगे इन सब सवालों का जवाब आज तक किसी को नहीं मिल पाया हर कोई उस दिन का तहे दिल से इंतजार कर रहा है। जब सलमान खान की शादी होगी लेकिन वह दिन है कि आने को तैयार ही नहीं है अब इसकी तमाम वजह हो सकती है लेकिन एक वजह का कनेक्शन इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस से है हां यह बात पूरी तरह से सच है कि सलमान की सिंगल होने की वजह इंडस्ट्री की एक्ट्रेस है यह ऐश्वर्या कैटरीना नहीं बल्कि इसका मुख्य कारण रेखा है।

सलमान खान ने 2014 में किया था इस बात का खुलासा
आपको हम बता देते हैं कि इस बात का खुलासा 2014 में बिग बॉस के सेट पर सलमान खान ने खुद ही किया था और उन्हीं ने अपनी शादी नहीं होने की वजह सब को बताई थी उस वक्त रेखा वही अपनी फिल्म सुपर नानी के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के सेट पर पहुंची थी। सलमान ने बताया कि टीनएज में वह रेखा से बहुत इंस्पायर्ड थे। उन दिनों वे उनकी पड़ोसी हुआ करती थी सलमान रेखा को मॉर्निंग वॉक पर जाते हुए देखने के लिए सुबह 5:30 बजे उठ जाया करते थे एक्ट्रेस के चक्कर में उन्होंने अपने योग क्लास भी ज्वाइन कर ली थी इस कदर दीवाने थे सलमान खान रेखा के।

सलमान ने किया यह रेखा के लिए यह काम
आपको हम बता देना चाहते हैं कि सलमान खान रेखा की इस कदर दीवाने थे कि उन्होंने उनके बहुत से ऐसे काम किए हैं सलमान ने खुद ही कहा कि उस वक्त मेरा योगा से तो कोई कनेक्शन नहीं था पर क्योंकि रेखा जी योगा की क्लास में योगा दिखाती थी और मैं और मेरा दोस्त बहुत जाया करते थे रेखा ने बताया कि सलमान ने अपने घर के सब से कह दिया था कि मैं जब मैं बड़ा हो जाऊंगा तो इसी लड़की से शादी करूंगा इस पर सलमान खान ने जवाब दिया शायद इसीलिए ही मेरी शादी नहीं हुई रेखा ने मजाक में जवाब दिया शायद मेरी भी इसीलिए नहीं हुई।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*