टीवी की ये अभिनेत्रियां हो चुकी है ठग की शिकार, डायरेक्टर्स ने नहीं दिए करोड़ो रूपये

टीवी में दिखने वाली अभिनेत्रियां 1 एपिसोड के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनके साथ कभी कभी अच्छा व्यवहार नहीं होता यह अदाकाराए टीवी पर इतनी परफेक्ट दिखने के लिए बहुत मेहनत करती है और हर बार इनको अपनी मेहनत का फल नहीं मिल पाता जी हां आप भी सुनकर शायद हैरान होंगे लेकिन बॉलीवुड के टीवी इंडस्ट्री में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिनके साथ हो चुका है ठगी और प्रड्यूसर ने इन अभिनेत्रियों को करोड़ों रुपए नहीं दिए आइए जानते हैं ऐसी अभिनेत्रियों के नाम।

दीपिका सिंह- टीवी की जानी मानी हस्ती दीपिका सिंह को भले कौन नहीं जानता उनके हिट सीरियल दीया और बाती को फेंस के द्वारा काफी पसंद किया गया है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका सिंह के साथ एक बार बड़ा ठग हो चुका है एक सीरियल के लिए उनके लाखों रुपए प्रड्यूसर ने नहीं दिए थे जिसके कारण उन्होंने प्रड्यूसर के ऊपर केस भी कर दिया था।

रुबीना दिलैक- टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलाईक के साथ भी एक ऐसा वाकया हो चुका है जब उनको पैसे नहीं दिए गए उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया कि बार-बार उनको वक्त दिया जा रहे थे लेकिन पैसे एक भी नहीं दिए जा रहे थे जिसके चलते उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा और उन्हें अपना घर तक बेचकर अपना खर्चा चलाना पड़ा।

सोनारिका भदौरिया- देवों के देव महादेव सीरियल से फेमस हुई सोनारिका भदोरिया हालांकि आजकल फिल्मों में नजर आने लगी है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्हें टीवी इंडस्ट्री में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था जब सोनारीका का एक सीरियल dastaan-e-mohabbat कर रही थी तब उन्हें लगभग 70 लाख रुपए नहीं दिए गए थे जिसके कारण उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

शिल्पा शिंदे- भाभी जी घर पर है से लाइमलाइट में आई शिल्पा शिंदे के पास आज बिल्कुल भी पैसे और शोहरत की कमी नहीं है लेकिन जब वह भाभी जी घर पर हैं सीरियल कर रही थी तब उनको ठगी का शिकार होना पड़ा था कहा जा रहा है कि उनके लगभग डेढ़ करोड रुपए नहीं मिले थे।

चाहत पांडे- सीरियल हमारी बहू सिल्क से अपने जलवे बिखेरने वाली अदाकारा चाहत को मेकर्स ने पैसे वापस नहीं किए कोविड-19 वजह से शो बंद होने के कारण चाहत को अपने पैसों से भी हाथ धोना पड़ा जिसके बाद कोविड-19 समय उन्हें काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*