टूट गई दुल्हन की रीढ़ की हड्डी, फिर भी दूल्हे ने नहीं छोड़ा साथ, उसी से रचाई शादी

हर किसी को जिंदगी में एक साथी की जरूरत पड़ती है. शादी एक ऐसा बंधन है, जिसे लोग जीवन भर निभाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही अनोखी शादी के बारे में बता रहे हैं, जो बिल्कुल फिल्म विवाह की कहानी की तरह है. फिल्म विवाह में अभिनेत्री अमृता राव अपनी बहन को बचाने के चक्कर में खुद जल जाती है और अस्पताल पहुंच जाती है. लेकिन फिर भी शाहिद कपूर उनसे शादी कर लेते हैं. ऐसा ही कुछ असल जिंदगी में भी हुआ.

प्रतापगढ़ के कुंडा की आरती की शादी 8 दिसंबर को अवधेश नाम के लड़के से होनी थी. जिस दिन लड़की की बारात आनी थी, उस दिन लड़की के साथ हादसा हो गया. अपने 3 साल के भतीजे को बचाने के चक्कर में आरती छत से गिर गई और उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई, जिस वजह से उसके दोनों पैर भी खराब हो गए.

आरती को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जब इस बारे में दूल्हे के घर वालों को पता चला तो अवधेश भी अस्पताल पहुंच गया. अवधेश ने अपने परिवार के सामने आरती से शादी करने की इच्छा जाहिर की. डॉक्टर से बातचीत के बाद आरती को एक दिन के लिए एंबुलेंस से घर लाया गया, जहां दोनों की शादी की रस्में करवाई गई.

इसके बाद फिर से आरती को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया. अब अवधेश आरती के साथ रह रहे हैं और उनका अच्छे से ध्यान भी रखते हैं. अवधेश की दरियादिली की लोग जमकर तारीफ करते हैं. सोशल मीडिया पर भी अवधेश की कहानी काफी वायरल हो रही है, जिस पर लोग भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*