टॉक शो में सलमान खान ने बताई अपनी 17 साल की बेटी और पत्नी के बारे में सच्चाई

सलमान खान बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है. लेकिन उनके आलोचक भी कम नहीं हैं. सलमान खान कई बार अपने आलोचकों के निशाने पर आ जाते हैं. हाल ही में सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के टॉक शो पिंच-2 में दिखाई दिए थे, जहां उन्होंने खुद से जुड़ी कई अफवाहों पर बात की. शो में आने वाले हर गेस्ट से उनके ट्रोलर और उन पर किए गए कमेंट पर उनकी प्रतिक्रिया ली जाती है.

अरबाज खान ने सलमान खान से एक कमेंट को लेकर सवाल किया. एक ट्रोलर ने सलमान को लेकर लिखा था कि कहां छुपा बैठा है डरपोक. भारत में सब जानते हैं कि दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है. भारत के लोगों को पर तक मूर्ख बनाएगा.

सलमान खान ने इन सब अफवाहों को खारिज करते हुए कहा- यह लोग बहुत अच्छी तरह से वाकिफ है. यह सब बकवास है. मुझे नहीं पता कि वह किसके बारे में बात कर रहा हैं. उन्होंने यह पोस्ट कहां किया है. मैं जा रहा हूं प्रतिक्रिया के साथ उन्हें सम्मानित करने के लिए.

भाई मेरी पत्नी नहीं है. मैं 9 साल की उम्र से भारत में गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहता हूं. इस व्यक्ति को मैं जवाब देने नहीं जा रहा हूं. पूरा भारत जानता है कि मैं कहां रहता हूं. जब अरबाज खान ने उनसे पूछा कि वह सोशल मीडिया सलाहकार के रूप में दिशा पटानी या कैटरीना कैफ में से किसे चुनेंगे. तो सलमान ने कैटरीना कैफ का नाम लिया और कहा- वह सोशल मीडिया पर सबसे समझदार हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*