तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा बहुत से फिल्मों में भी नजर आ चुकी है बबीता जी, कमल हसन के साथ इस मूवी में कर चुकी है काम

तारक मेहता में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता को भले कौन नहीं जानता अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मुनमुन दत्ता को बहुत पसंद किया जाता है ना सिर्फ अदाकारी के लिए बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी इनको बहुत पसंद किया जाता है लगभग 10 साल से मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा कर रही है बहुत से लोगों को यह लगता है कि इस किरदार के अलावा उन्होंने कोई भी किरदार नहीं निभाया है अगर आपको भी ऐसा लगता है तो आप गलत है मुनमुन दत्ता ने बहुत से अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम किया है इसके अलावा मुनमुन दत्ता ने कमल हसन के साथ भी स्क्रीन शेयर किया है आइए जानते हैं कौन सी है वह फिल्में।

● साल 2018 में आई द लिटिल गॉड में मुनमुन दत्ता ने लीड कैरेक्टर निभाया था आपको बता दें कि इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया ना सिर्फ फिल्म को बंल्की मुनमुन दत्ता को भी इस फिल्म में बहुत सराहा गया।

● मुनमुन मुन गांधी नुहेन नाम की बंगाली फिल्म में भी काम किया है जो कि 2016 में आई थी।

● साल 2014 में बांग्ला फिल्म अमर अकाश मेघ बृष्टि मे मुनमुन दत्ता नजर आई आपको बता दें कि यह फिल्म बहुत ही हिट फिल्म रही थी।

● 2006 में पूजा भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म हॉलीडे में भी मुनमुन ने काम किया है भले ही इस फिल्म में मुंडन का लीड कैरेक्टर नहीं था लेकिन इनके कैरेक्टर को बहुत पसंद किया गया था इसके बाद से मुनमुन को अलग पहचान मिली।

मुनमुन दत्ता को इस फिल्म के बाद ही तारक मेहता के उलटे चश्में का ऑफर आया और उन्होंने एक बार में ही इस ऑफर को एक्सेप्ट कर लिया आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता ने तारक मेहता फिल्म में इतने साल काम करके अपनी अलग पहचान बना ली है आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता को हर साल बिग बॉस का भी ऑफर आता है लेकिन वह अभी ऑफर को एक्सेप्ट नहीं कर रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*