तारक मेहता की बबीता जी एक दिन के लिए चार्ज करती हैं इतनी फीस, रकम जानकर उड़ जाएंगे होश

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो लोगों को बहुत पसंद आता है. इस शो में बबीता जी का किरदार निभाकर लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता काफी पॉपुलर हैं. मुनमुन दत्ता की स्टाइल और उनकी एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आती है. बबीता जी और जेठालाल की केमिस्ट्री भी लोगों को काफी अच्छी लगती है.

मुनमुन दत्ता पहले पुणे में मॉडलिंग किया करती थीं. मॉडलिंग में सफल होने के बाद वह मुंबई आ गईं, जहां उन्होंने टीवी शो हम सब बाराती में काम किया. इसके बाद उन्होंने फिल्म मुंबई एक्सप्रेस में भी एक्टिंग की थी. मुनमुन दत्ता कई बॉलीवुड सितारों के साथ फिल्में कर चुकी हैं. वह साइड किरदारों में नजर आई हैं.

लेकिन उन्हें असली पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से मिली. इस शो का ऑफर मुनमुन दत्ता को 2008 में मिला था. वह शुरुआत से ही इस शो से जुड़ी हुई हैं. मुनमुन दत्ता सीरियल में जैसा किरदार निभाती हैं, वह असल जिंदगी में उसके बिल्कुल उलट हैं.

मुनमुन दत्ता इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक दिन की शूटिंग के लिए मुनमुन दत्ता 35 से 50 हजार रुपये तक की फीस चार्ज करती हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*