तारक मेहता शो में नजर आ चुके हैं दया भाभी के रियल लाइफ पिता, निभाया था यह किरदार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो 13 सालों से लोगों को हंसाता आ रहा है. तारक मेहता शो के कलाकार लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना चुके हैं. इस शो के सितारे सोशल मीडिया पर भी बहुत पॉपुलर हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर इस शो का एक पुराना एपिसोड वायरल हो रहा है.

तारक मेहता शो का सबसे पॉपुलर किरदार जेठालाल और उनकी पत्नी दया हैं. दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी काफी समय से इस शो में नजर नहीं आ रही हैं. लेकिन फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पर क्या आप जानते हैं कि इस शो में दिशा वकानी के पिता भी नजर आ चुके हैं.

दिशा वकानी के पिता का नाम भीम वकानी है. वह इस शो के एक एपिसोड में नजर आ चुके हैं. दरअसल, एक एपिसोड में जेठालाल बागा से मावजी भाई छेदा के बेटे की शादी में प्रेशर कुकर गिफ्ट करने के लिए कहते हैं और उसे ₹50,000 का चेक बनाने के लिए कहते हैं, जो गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े को देना होता है.

लेकिन बागा सब गड़बड़ कर देता है और वह प्रेशर कुकर भिड़े को दे देता है और मावजीभाई को ₹50,000 का चेक दे देता है. बता दें कि इस एपिसोड में मावजी भाई का किरदार दिशा वकानी के पिता भीम वकानी ने निभाया था. इसी एपिसोड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*