दिव्यंका त्रिपाठी हो या सारा खान टीवी इंडस्ट्री के इन सेलेब्स को मिला है प्यार में धोखा

भारतीय टीवी इंडस्ट्री में खूबसूरत अभिनेत्रियों की बिल्कुल भी कमी नहीं है बहुत पहले से ही टीवी में अभिनेत्रियों को अहमियत दी जाती है इसके अलावा टीवी इंडस्ट्री में बहुत से हैंडसम हीरो भी है सीरियल में काम करते समय इन सभी एक्टर एक्ट्रेस्स को एक दूसरे से प्यार हो जाता है बहुत से रिश्ते शादी तक पहुंच जाते हैं लेकिन कुछ ऐसे होते हैं जो कि शादी तक कभी नहीं पहुंच पाते और टूट जाते हैं आइए इस आर्टिकल के द्वारा हम आपको बताते हैं कौन है ऐसी अदाकारा जिनको प्यार में मिल चुका है धोखा।

सारा खान- सारा खान ने बिग बॉस सीजन के दौरान अली मर्चेंट से शादी की थी कपल ने बिग बॉस के घर में ही अपनी शादी रचा ली थी लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद यह दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हाल ही में सारा खान ने लॉकअप शो में इस बात का खुलासा किया है कि अली मर्चेंट उन पर चीट कर रहे थे।

दिव्यंका त्रिपाठी- दिव्यंका और शरद के रिलेशनशिप के बारे में तो हम सभी जानते हैं इन दोनों ने सीरियल दुल्हन में एक साथ काम किया था इसके बाद इन दोनों का रिश्ता लगभग 9 सालों तक चला लेकिन इन दोनों का ब्रेकअप हो गया जब इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें मीडिया में आई तब सभी लोग शौक हो गए लेकिन किन्ही कारणों से दोनों के रास्ते अलग हो गए थे रिपोर्ट की मानें तो शरद ने दिव्यंका को धोखा दिया था। लेकिन अब दिव्यंका त्रिपाठी विवेक दहिया से शादी कर चुकी हैं।

काम्या पंजाबी- काम्या पंजाबी और करण पटेल के रिश्ते के काफी चर्चा हुआ करता था यह दोनों बॉलीवुड के सबसे अच्छे कपल भी कहे जाते थे लेकिन इन दोनों ने किसी कारण से अपने रास्ते अलग कर लिए रिपोर्ट के मुताबिक करण की जिंदगी में अंकिता आ गई थी जिसके बाद इन दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया।

गौहर खान- बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने अपने ही सीजन में विशाल टंडन को दिल दे बैठी थी इन दोनों का रिश्ता पूरे सीजन भर चला लेकिन बाहर आने के बाद इन दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए कहा जाता है कि विशाल टंडन ने गौहर खान को धोखा दिया था इसी कारण इन दोनों के बीच काफी लड़ाई भी हुई थी।

जेनिफर विंगेट– जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर के रिलेशन के बारे में तो हम सभी जानते हैं दोनों ने शादी तक कर ली थी लेकिन इन दोनों के शादी में बहुत सी प्रॉब्लम चल रही थी जिसके कारण इन दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया कहा जाता है कि करण सिंह ग्रोवर जेनिफर विंगेट को चित कर रहे थे जिसके कारण इन दोनों का तलाक हुआ।

अनिता हस्सनंदानी- अनिता हस्सनंदानी एजाज खान के साथ काफी दिनों तक रिश्ते में थी लेकिन कहा जाता है कि एजाज खान ने अनीता को धोखा दिया है एजाज ने एक इंटरव्यू में यह कहा कि उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को धोखा दिया था जिसका उन्हें आज भी पछतावा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*