दो सगे भाइयों को डेट कर रही थी सारा और जाह्नवी, अगर हो जाती शादी तो बन जाती देवरानी जेठानी

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जो अपने नए नए कारनामों की वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं और इनकी नई नई कारनामों को देखने के लिए फैंस भी बहुत ज्यादा एक्साइटेड नजर आते हैं। ऐसे में प्यार करना, अफेयर चलाना, डेट करना जैसी चीजें यहां पर आम है। बॉलीवुड के लोगों को आए दिन प्यार हो जाता है और यह प्यार ज्यादा दिन तक टीकता भी नहीं है। ऐसे में आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड की दो हसीनाए सारा और जानवी के बारे में जानवी श्रीदेवी की बेटियां और सैफ अली खान की बेटी है सारा अली खान ऐसे में यह नाम अभी-अभी ही बॉलीवुड में कदम रखा है और इनके टैलेंट और काम की वजह से इन्होंने अपना नाम बॉलीवुड में बना लिया है लेकिन यह दोनों कुछ ही समय पहले बॉलीवुड में आई है।

जैसे कि आपको हम बता देते हैं कि यह दोनों काफी अच्छे फ्रेंड है आए दिन यह दोनों एक दूसरे के साथ पार्टी करते हुए नजर आते हैं साथ ही साथ अभी कुछ समय पहले केदारनाथ के ट्रिप पर दोनों को एक साथ जाते हुए देखा गया है। दोनों ने ही साथ जाकर केदारनाथ धाम में पूजा अर्चना की और यह तस्वीरें सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हुई। इसके अलावा फिल्मों के वजह से तो अपनी सुर्खियों में बनी रहती है लेकिन इन दोनों की सुर्खियों में बने रहने का और भी कारण है यह दोनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती है।

इस बार भी यह दोनों अपनी एक पर्सनल लाइफ स्टोरी की वजह से ही सुर्खियों में आई है आपको यह बात जानकर हैरानी होगी यह दोनों हीरोइन ने जो कि एक अच्छी फ्रेंड भी है इन दोनों ने एक ही परिवार के दो सगे भाइयों को डेट किया था।

जाने कौन है वे दो सगे भाई
बॉलीवुड की सारा और जानवी एक ही परिवार के दो सगे भाइयों को डेट कर रही थी और वह दोनों लड़के पॉलीटिशियन सुशील कुमार के दोनों पोते थे जिन्हें यह दोनों एक साथ डेट कर रही थी। इन दोनों भाइयों का नाम शिखर पहाड़िया और वीर पहाड़िया है। आपको हम बता देना चाहते कि जानवी कपूर शिखर पहाड़िया को डेट करेंगी और सारा अली खान उनके बालवीर पहाड़िया को डेट कर रही थी।

इस वीडियो से हुआ खुलासा
आपको बता देना चाहते हैं कि 2016 में जानवी कपूर और शिखर पहाड़िया का एक किसिंग वीडियो वायरल हुआ था। यह वीडियो आने के बाद दोनों के रिश्ते पर ऑफिशियल मुहर लग चुकी थी और यह बात आग की तरह चारों तरफ फैल रही थी। आपको बता दें कि सुशील कुमार महाराज के बहुत बड़े पॉलिटिशियन रह चुके हैं अगर सब कुछ सही रहता और सारा और जाने का रिश्ता कायम रहता तो दोनों आए देवरानी जेठानी बन गए होते लेकिन ऐसा हो न सका और दोनों ने अपना अपना रिश्ता खत्म करके अपने जीवन में आगे बढ़ गए।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*