द कश्मीर फाइल से पहले भी विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म मचा चुकी है बॉक्स ऑफिस में धूम

इन दिनों पूरे देश भर में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को काफी पसंद किया जा रहा है ना सिर्फ पब्लिक बल्कि नेता और अभिनेता भी इस फिल्म को देखने जा रहे हैं और पब्लिक को देखने के लिए भी कह रहे हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म ने आज तक 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है इस फिल्म को बॉलीवुड के सबसे हिट फिल्मों के साथ जोड़ा भी जा रहा है इस फिल्म में 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार के बारे में दिखाया गया है जिसकी वजह से यह ज्यादा सुर्खियों में बन चुकी है यही कारण है कि छोटे बजट की फिल्म होने के बावजूद भी यह फिल्म इतनी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है। लेकिन हम आपको बता देना चाहते हैं कि यह विवेक अग्निहोत्री की पहली फिल्म नहीं है जो कि इतनी पॉपुलर हुई है इससे पहले विवेक अग्निहोत्री ने और भी फिल्में बनाए हैं जो कि इसी तरह से फेमस और पॉपुलर हुई थी आइए जानते हैं उन फिल्मो के बारे में।

द ताशकंद फाइल्स- द ताशकंद फाइल भी विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित किया गया है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म काफी ज्यादा कंट्रोवर्शियल फिल्म रही थी दरअसल इस फिल्म में लाल बहादुर शास्त्री की रहस्यमई मौत का जिक्र भी किया गया था जिसकी वजह से लोग इसको बड़ी मात्रा में देखने भी गए थे।

जुनूनियत- जुनूनियत भी विवेक अग्निहोत्री द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म है यह फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लोगों को भले ही यह फिल्म पसंद नहीं आई थी ऐसे में विवेक अग्निहोत्री फैंस से इस फिल्म को देखने की रिक्वेस्ट करने लगे।

बुद्ध इन ए ट्रेफिक जाम- यह फिल्म गंभीर मुद्दों और डायरेक्ट सीक्रेट के ऊपर बनाई गई विवेक अग्निहोत्री की फिल्म है इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाया था और बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी।

ज़िद- आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2014 में रिलीज हुई जीत पिक्चर भी विवेक अग्निहोत्री द्वारा बनाई गई पिक्चर है लेकिन यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और फ्लॉप हो गई।

हेट स्टोरी- हेट स्टोरी विवेक अग्निहोत्री के सबसे हिट फिल्मों में से एक मानी जाती है इस फिल्म ने न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में अपना नाम बनाया इस फिल्म के प्लॉट के वजह से इसे काफी पसंद किया गया था इसके अलावा इस फिल्म के गाने भी काफी हिट हुए थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*