धोखा खाए प्रेमी ने बेवफा चायवाला नाम से खोली दुकान, धोखा खाए लोगों को डिसकाउंट पर देता है चाय

मध्य प्रदेश में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की याद में चाय की दुकान खोली है, जिसका नाम उसने बेवफा चायवाला रखा है. अगर कोई प्रेमी उसकी दुकान पर चाय पीने आता है तो उसे चाय 20 रुपये में मिलती है. लेकिन अगर प्यार में धोखा खाया हुआ व्यक्ति चाय पीने आता है तो उसे केवल 15 रुपये ही देने पड़ते हैं.

इस वजह से यह दुकान काफी सुर्खियों में है. दुकान के मालिक का नाम दीपक है, जिसे प्रेमिका से प्यार में धोखा मिला. इसी वजह से उसने अपनी दुकान का नाम बेवफा चायवाला रख दिया. लोग जब दीपक से पूछते हैं कि उन्होंने अपनी दुकान का नाम बेवफा चायवाला को रखा है तो वह किसी को अपनी प्रेम कहानी नहीं बताते.

लेकिन जब मीडिया ने उनसे इस बारे में पूछा तो उन्होंने सारी सच्चाई बताई. दीपक ने बताया कि उसने भी प्यार में बेवफाई का दर्द सहा है. इसी वजह से उसने अपनी दुकान का नाम बेवफा चायवाला रखा है. दीपक की दुकान पर देश के फौजियों को भी मुफ्त में चाय मिलती है.

सोशल मीडिया पर दीपक की बेवफा चायवाला नाम की दुकान काफी पॉपुलर हो गई है, जिस वजह से दूर-दूर से लोग उनके यहां चाय पीने आते हैं. दीपक भी अपने देश के लिए कुछ करना चाहते थे, जिस वजह से अब वह फौजियों को भी मुफ्त में चाय देने लगे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*