ना गाड़ी, ना हेलीकॉप्टर दूल्हे के कंधे पर बैठकर ससुराल पहुंची दुल्हन, वीडियो देखो हैरान हुए लोग

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी लोग खूब चर्चा कर रहे हैं. इस वीडियो में दुल्हन महंगी गाड़ी या हेलीकॉप्टर में नहीं बल्कि दूल्हे के कंधे पर बैठी हुई नजर आ रही है. दूल्हा दुल्हन को नाव में बैठा कर अपने घर लाया.

जब आगे का रास्ता खत्म हो गया तो दूल्हे ने अपनी दुल्हनिया को कंधे पर बिठा लिया. यह वीडियो इस समय काफी चर्चा में है. यह वाक्या बिहार से सामने आया है, जहां इन दिनों बारिश का कहर जारी है. बारिश की वजह से नदी नाले उफान पर है. जलस्तर बहुत बढ़ गया है जिस वजह से लोगों को काफी परेशानियां हो रही है.

दूल्हा जब दुल्हन को लेने लोहागाड़ा गांव से पलसा गांव गया, तब सब कुछ ठीक था. लेकिन जब बारात वापस लौटी तो नदी में पानी का जलस्तर बढ़ने की वजह से नई नवेली दुल्हन को भी नदी को पार करना पड़ा. इसके लिए उन्होंने नाव का सहारा लिया.


जब आगे जाकर रास्ता खत्म हो गया तो दुल्हन को पानी में उतरने से डर लग रहा था, तभी दूल्हे ने अपनी दुल्हनिया को कंधे पर बिठाया और नदी पार करा दी. अब यह गांव चर्चा में आ गया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो किसी ने वायरल कर दिया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*