ना कोई ऐड और ना ही कोई फिल्म आखिर कैसे चलता है बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा का घर, जाने कौन उठाता है इनका खर्च

जहां बॉलीवुड में रहते रेखा को 50 साल से ज्यादा हो चुका है वहीं रेखा के खूबसूरती में आज भी कोई कमी नहीं आई है खूबसूरती के मामले में युवा अभिनेत्रियों को काफी टक्कर भी देती है 67 साल की उम्र में वह इतनी खूबसूरत कैसे हैं दर्शक उनको देखकर हैरान भी हो जाते हैं अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए रेखा अक्सर चर्चा में बनी रहती थी इसके अलावा रेखा अपने समय की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाती थी।

आज रेखा किसी भी तरह के पहचान की मोहताज नहीं है उनके फैन फॉलोइंग में भी पहले के मुकाबले बढ़ोतरी ही हुई है अभिनेत्री ने बहुत समय तक फिल्म इंडस्ट्री में राज किया बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री में से एक मानी जाती है रेखा जब भी वह किसी इवेंट शो में नजर आती है तो सब उन्हीं को देखते रह जाते हैं।

रेखा ने बचपन से ही काफी संघर्ष भरा जीवन देखा है वह तमिल अभिनेता जेमिनी गणेशन और तेलुगू अभिनेत्री पुष्पा बलि की बेटी है कहा जाता है कि रेखा के जन्म के समय उनके माता-पिता की शादी भी नहीं हुई थी रेखा को बचपन से काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा उनके पिता जेमिनी गणेशन ने रेखा को कभी भी अपना संतान नहीं माना।

सन 1958 में आई मूवी गुड्डू से उन्होंने बाल कलाकार के रूप में एक्टिंग की शुरुआत की लेकिन उनका कैरियर 1969 में आए कन्नड़ फिल्म ऑपरेशन जैकपोट नल्ली सीआईडी 999 से शुरू हुआ।

सुना करती थी अपने रंग के कारण खूब ताने।

अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर रेखा एक समय में अपने रंग के लिए अक्सर लोगों से ताने सुना करती थी उनके सिंपल लाइफ स्टाइल की वजह से फिल्मों से वह रिजेक्ट भी हो चुकी है उनके काले रंग की वजह से कई लोग ने उन्हें बदसूरत भी कहा है सन 1976 में खुद को पूरी तरह से बदलने के बाद उन्होंने फिल्म दो अंजाने से बॉलीवुड में धूम मचा दी थी।

रेखा ऐसे चलाती है घर का खर्चा।
रेखा कई सालों से फिल्मों से दूर हो चुकी है हालांकि वह बॉलीवुड इवेंट्स में नजर आती रहती है लेकिन आज के समय रेखा के पास बिल्कुल भी काम नहीं है ऐसे में सवाल उठता है कि रेखा अपना घर कैसे चलाती है रेखा घर के खर्चे को पूरा करने के लिए क्या करती है।

अगर आप सोच रहे हैं कि रेखा फिल्मों से दूर हो चुकी है तो यह बिल्कुल गलत है रेखा साल में कम से कम एक फिल्म में नजर आ जाती है रेखा की दो फिल्में जल्द ही आने वाली है फिल्म के अलावा मुंबई दक्षिण भारत में रेखा ने मकान को किराए में दे रखा है जिसका लगभग 4 से ₹ 5 लाख किराया आता है जिससे उनका घर का खर्चा भी चल जाता है।

ज्यादा नहीं करती है पैसे खर्चे-
रेखा अपनी मध्यमवर्गीय परिवार से संबंधित है ऐसे में रेखा को ज्यादा खर्चा करना पसंद नहीं है वह अपना लाइफस्टाइल एकदम सिंपल तरीके से जीना पसंद करती है इसके अलावा टीवी शो में भी दिखाई देती रहती है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*