पहले जमकर की कैब ड्राइवर की पिटाई, फिर बोली लड़की- वो 100 लोगों के साथ आया था और मुझे पीटा

हाल ही में लखनऊ से एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक लड़की ने बीच चौराहे पर कैब ड्राइवर की जमकर पिटाई की. अब उस लड़की प्रियदर्शनी नारायण ने मीडिया के सामने अपनी सफाई पेश की है. प्रियदर्शनी ने कैब ड्राइवर पर यह आरोप लगाया है कि वह 100 लोगों के साथ था. उन सबने मुझे 300 मीटर तक घसीट कर मारा. मेरी हड्डी भी तोड़ दी. इस दौरान पुलिस वाले भी देखते रहे और उन्होंने कुछ नहीं किया.

यह सारी बातें प्रियदर्शिनी ने एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में कहीं. प्रियदर्शनी ने इंटरव्यू में बताया कि वह 30 जुलाई की रात को वॉक पर निकली थी. जब वह घर लौट रही थीं, तो चौराहे पर रेडक्रॉस कर रही थीं. तभी एक कैब ड्राइवर सिग्नल तोड़ कर गाड़ी आगे लेकर आया और गाड़ी मेरे पैर से छू गई. वहां खड़े पुलिस वाले भी देखते रहे. उन्होंने कुछ नहीं किया.

प्रियदर्शनी ने यह भी आरोप लगाया है कि कैब ड्राइवर मोबाइल चलाते हुए गाड़ी चला रहा था. प्रियदर्शनी ने यह भी कहा है कि पुलिस ने उनके खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज किया है. लेकिन मैंने कोई लूटपाट नहीं की है. पुलिस मुझे वीडियो दिखाए.

प्रियदर्शनी ने यह भी कहा कि कैब ड्राइवर झूठ बोल रहा है कि उसका 40 हजार रुपये का नुकसान हुआ है. प्रियदर्शनी ने इंस्टाग्राम पर भी अपनी सफाई दी. उसने कहा कि मैं रोड क्रॉस कर चुकी थी, तभी गंजेड़ी ड्राइवर गाड़ी लेकर आया और उसने मुझे टक्कर मार दी. मैं बाल-बाल बच गई. हर कोई मुझे ब्लेम कर रहा है कि मैंने उसे मारा. लेकिन कोई मेरी सच्चाई नहीं जानना चाहता.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*