मनोरंजन

पैसे के मामले में साउथ का अंबानी कहां जाता है इस सुपरस्टार को, 369 लक्सरी गाड़ियों के है मालिक

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड सितारों के पास ना शोहरत की कमी होती है और ना ही पैसे की ऐसे में सितारे देखने को मिलते हैं जिन्हें महंगी महंगी कारों का बहुत शौक रहता है इसीलिए इसमें साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक अभिनेता भी शुमार किए जाते हैं जिनके पास काफी महंगी महंगी गाड़ियां है और बहुत सी संपत्तियों के वह मालिक है आज इस आर्टिकल के द्वारा हम आपको उस साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार का नाम बताने जा रहे हैं जिसे साउथ का अंबानी कहा जाता है तो आइए जानते हैं उनके बारे में।

ममोटी ने अपने फिल्मी कैरियर में 380 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है ममोटी को साउथ का अंबानी भी कहा जाता है इन्होंने गजब की दौलत और शोहरत हासिल की है। ममोटी कि अमीरि की चर्चा हर जगह की जाती है आज इनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है जिसके चलते यह एक आलीशान जीवन व्यतीत कर रहे हैं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार है इनकी कुल संपत्ति 210 करोड रुपए बताई जाती है इतना ही नहीं बल्कि यह 340 गाड़ियों के भी मालिक हैं जिसमें सस्ती से लेकर महंगी गाड़ी तक शामिल होती है।

हम आपको बता देना चाहते हैं कि ममोटी एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक वकील के रूप में भी जाने जाते हैं जो कि शुरुआती दिनों में अभिनय की दुनिया में नहीं बल्कि वकालत में अपना कैरियर बनाना चाहते थे जिसकी वजह से उन्होंने वकालत की पढ़ाई की अपनी एलएलबी की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्हें उनकी किस्मत फिल्म इंडस्ट्री तक ले आई और वह एक अभिनेता बन गए।

ममोटी के कलेक्शन में शामिल होती है यह गाड़ियां।
ममोटी अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के लिए भी अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं अक्सर उनकी लग्जरियस लाइफ को लेकर लोग चर्चा करते रहते हैं असल जिंदगी में ममोटी गाड़ी के काफी शौकीन है कहा जाता है कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार अभिनेता हैं जिन्होंने ऑडी कार खरीदी थी।

ममोटी के कलेक्शन में टोयोटा लैंड क्रूजर सी 200, फरारी, मर्सिडीज और ऑडी जैसे कई लग्जरियस कार शामिल है इसके अलावा उनके पास 10 bmw530d, और एसपीडी बीएमडब्ल्यू M3, फॉक्सवैगन, पैसेज X2 के अलावा ऑडी और जैगुआर जैसे गाड़ियां शामिल है।

ममोटी है बहुत बड़े बड़े ब्रांड के एंबेसडर।
हम आपको बता देना चाहते हैं कि अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर लोकप्रियता हासिल करने वाले ममोटी काफी बड़े बड़े ब्रांड्स के अंबेसडर भी है जिससे उनकी मोटी कमाई होती है इनमें ब्यूटी शॉप से लेकर ज्वेलरी और बैंकिंग प्रोडक्शन तक के ब्रांड शामिल है वह बहुत से बड़े बड़े ब्रैंड का फेस भी रह चुके हैं।

जीवन व्यतीत कर रहे हैं करोड़ों के बंगले में।
हम आपको बता देना चाहते हैं कि साउथ सुपरस्टार ममोटी का आलीशान घर कोच्चि में है यह उन्होंने 2012 में खरीदा उसकी कीमत लगभग ₹6 करोड बताई जाती है अगर हम ममोटी के परिवार की बात करें तो उन्होंने 1979 में सुलफत से शादी की थी जिससे उनके दो बच्चे पैदा हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker