प्रियंका चोपड़ा ही नहीं बल्कि ये बॉलीवुड सितारे माँ-बाप बनने के लिए सरोगेसी का ले चुके है सहारा

बॉलीवुड में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके पति का एक बच्चा हो गया है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह बच्चा प्रियंका चोपड़ा ने खुद नहीं पैदा किया है बल्कि सरोगेसी का सहारा लिया है सोशल मीडिया के जरिए इस खुशखबरी की जानकारी प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दी प्रियंका चोपड़ा ने यह बताया कि उनकी यह बेबी चाइल्ड सरोगेसी के जरिए पैदा हुई है इस न्यूज़ को सुनकर बहुत से लोग हैरान हो गए आखिर सरोगेसी का सहारा क्यू लिया प्रियंका चोपड़ा ने लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहला मामला नहीं है बल्कि बॉलीवुड में बहुत से ऐसे सितारे मौजूद है जिन्होंने बच्चा पैदा करने के लिए सरोगेसी का सहारा लिया तो आइए जानते हैं उन सितारों के नाम।

शाहरुख खान- बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी एक सरोगेट फादर है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने तीसरे बच्चे को सरोगेसी से पैदा किया आर्यन और सुहाना खान को उन दोनों ने खुद से पैदा किया लेकिन उनका छोटा बेटा अब्राहम एक सरोगेट चाइल्ड है।

एकता कपूर- यह तो हम सभी जानते हैं कि एकता कपूर ने आज तक शादी नहीं की लेकिन जब उनके बच्चे की खबर आई तो सब हैरान हो गए कि बिना शादी किए बच्चा कैसे हो सकता है लेकिन हम आपको बता देना चाहते हैं कि यह बच्चा सेरोगेट चाइल्ड है वही एकता कपूर आज 46 साल की हो चुकी है और उनके बेटे का नाम लक्ष्य है।

तुषार कपूर- एकता कपूर की तरह ही तुषार कपूर ने भी आज तक शादी नहीं की लेकिन उनका एक बच्चा हो चुका है यह बच्चा सरोगेसी के जरिए पैदा किया गया है इस बच्चे का नाम रवि रखा गया है।

आमिर खान- इस लिस्ट में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान का भी नाम शुमार किया जाता है हम आपको बता देना चाहते हैं कि उनकी एक्स वाइफ किरण राव का एक बेटा है जिसका नाम आजाद रखा गया है आजाद का जन्म सरोगेसी के जरिए ही करवाया गया था।

सनी लियोन- अपने हॉट अंदाज के लिए अक्सर चर्चा में बनी रहने वाली सनी लियोन को भले कौन नहीं जानता आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सनी के आज तीन बच्चे हैं जिसमें से निशा नाम की बच्ची को उन्होंने 2017 में गोद लिया था इसके बाद दोनों ने बेटे हर्ष और नोवा दोनों को सरोगेसी का सहारा लेकर पैदा किया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*