बहन शिल्पा शेट्टी और जीजा राज कुंद्रा के पैसे पर पल रही है शमिता शेट्टी? भड़की अभिनेत्री ने दिया ये जवाब

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसके बाद से ही शिल्पा शेट्टी लोगों के निशाने पर हैं. उनकी बहन शमिता शेट्टी भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं. उन्हें लोगों की कड़वी बातों का सामना करना पड़ रहा है.

शमिता शेट्टी ने कुछ दिनों पहले अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के बचाव में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- आई लव यू मंकी और आपके साथ हमेशा रहूंगी. हर बुरे और अच्छे समय में मैं आपका साथ दूंगी. हालांकि इस ट्वीट के बाद से ही शमिता शेट्टी की सोशल मीडिया पर क्लास लग रही है.

लोग उन्हें खूब बुरा-भला कह रहे हैं. लोगों का कहना है कि शमिता अपनी बहन शिल्पा और बहनोई राज कुंद्रा के खर्चे पर पल रही हैं. इसी वजह से वह उनका बचाव भी कर रही है. लेकिन अब अभिनेत्री ने करारा जवाब देते हुए कहा है कि वह खुद अपनी देखभाल कर सकती हैं और इन सब खबरों में कोई सच्चाई नहीं है.

शमिता को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह बिग बॉस 15 में भी नजर आ सकती हैं. लेकिन अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है. बता दें कि राज कुंद्रा को फिलहाल 14 दिन की अदालती हिरासत में भेजा गया है. उनके ऊपर पॉर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और उसे प्रसारित करने का गंभीर आरोप लगा है. सूत्रों की माने तो राज कुंद्रा के लैपटॉप से मुंबई क्राइम ब्रांच को काफी सबूत हाथ लगे हैं, जिससे राज कुंद्रा की मुश्किलें बहुत बढ़ गई हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*