बागा की बावरी रियल लाइफ में दिखती हैं बेहद बोल्ड, फैशन के मामले में बबीता जी को देती हैं टक्कर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो 13 सालों से ज्यादा समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो का हर कलाकार लोगों को पसंद आता है. तारक मेहता शो में बागा की गर्लफ्रेंड बावरी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मोनिका भदोरिया अब इस शो का हिस्सा नहीं है. लेकिन आज हम आपको उनकी रियल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें बताने वाले हैं.

मोनिका भदोरिया शो में अक झल्ली लड़की के किरदार में नजर आती थीं. लेकिन असल जिंदगी में वह बिल्कुल उलट है. मोनिका भदोरिया इस शो से 6 साल तक जुड़ी रहीं. लेकिन फिर उन्होंने निजी कारणों के चलते शो को छोड़ दिया. इस वजह से उनके फैंस काफी दुखी हो गए थे. आज भी मोनिका के फैंस उनको काफी मिस करते हैं.

बता दें कि मोनिका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. मोनिका असल जिंदगी में बावरी से बिल्कुल अलग है. वह काफी स्टाइलिश और बोल्ड है. फैशन के मामले में भी मोनिका भदोरिया किसी से पीछे नहीं है. वह खुद को फिट रखने के लिए जिम जाती है और खूब एक्सरसाइज करती हैं.

मोनिका को पेंटिंग करना भी बहुत अच्छा लगता है. मोनिका ने एक बार गौतम बुद्ध की वॉल पेंटिंग बनाई थी जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी. मोनिका अक्सर अपने परिवार के साथ भी समय बिताती हैं. उनको अपनी दादी से बहुत लगाव है. मोनिका मूल रूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं. कुछ दिन पहले वह अपने परिवार के साथ रही थी, जिसकी तस्वीरों और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किए थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*