बिहार के एक बुजुर्ग के बैंक अकाउंट में अचानक आए 52 करोड़ रुपये

पिछले कुछ दिनों में बिहार से लोगों के बैंक खाते में अचानक लाखों-करोड़ों रुपए आने के मामले सामने आ चुके हैं. एक और मामला अब मुजफ्फरपुर से सामने आया है. एक बुजुर्ग के बैंक खाते में अचानक से 52 करोड़ रुपये आ गए. यह खबर चारों तरफ तेजी से फैल गई. इस वजह से हर कोई हैरान है.

मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के रामबहादुर शाह वृद्धा पेंशन की राशि का पता लगाने के लिए एक सीएसपी संचालक के पास गए. लेकिन जब उन्होंने खाता जांचने के लिए अंगूठा लगाया तो सीएसपी संचालक भी हैरान रह गया. रामबहादुर के खाते में 52 करोड़ रुपये से ज्यादा की राशि दिखाई जा रही थी.

यह खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया. बुजुर्ग को भी बहुत हैरानी हुई. वह खेती करके अपना गुजारा करते हैं. बुजुर्ग के बेटे सुजीत ने कहा कि हमारे पिता के खाते में 52 करोड़ रुपये से ज्यादा की धनराशि आ गई है. इस वजह से हम लोग बहुत परेशान हैं. हम गरीब हैं, किसान परिवार से हैं, सरकार को हमारी मदद करनी चाहिए.

इस मामले को लेकर कटरा थाना के सब इंस्पेक्टर मनोज पांडे ने कहा कि हमें इस बारे में स्थानीय लोगों और मीडिया से जानकारी मिली कि सिंगारी के एक व्यक्ति के खाते में 52 करोड़ रुपये से ज्यादा की राशि आ गई है. बड़े अधिकारियों से हमें जो आदेश मिलेगा, उसका पालन किया जाएगा. फिलहाल हम जांच कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले ऐसा ही एक और मामला सामने आया था. कटिहार में 2 स्कूली छात्रों के बैंक खातों में 960 करोड़ रुपये आने की खबर से चारों तरफ हंगामा मच गया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*