बेटी की शादी के कार्ड पर पिता ने लिखवाया कुछ ऐसा कि पढ़कर हर कोई कर रहा है तारीफ

सोशल मीडिया का जमाना है. ऐसे में छोटी बड़ी खबरें तेजी से वायरल हो जाती हैं. एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. पिछले दिनों भारत में शादियों का सीजन चल रहा था. आजकल शादियों में कुछ अलग हटकर करने की प्रथा शुरू हो गई है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक कार्ड काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

यह कार्ड यूपी में हुई एक शादी का है जो काफी चर्चा में बना हुआ है. दरअसल शादी विवाह में लोग लाखों रुपए खर्च कर देते हैं. लेकिन एक पिता ने अपनी बेटी की शादी के कार्ड में कुछ ऐसा छपवा आया जिस वजह से हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

कन्नौज के तालग्राम के एक किसान ने अपनी बेटी के शादी के कार्ड में एक सामाजिक संदेश लिखवाया, जिसे पढ़कर हर कोई उनकी वाहवाही कर रहा है. संदेश था कि शराब पीना सख्त मना है. हर कोई उनके इस कदम की तारीफ कर रहा है.

जब अवधेश चंद्र से इस बारे में पूछा गया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी के कार्ड में ऐसा क्यों लिखावाया तो उन्होंने बताया कि अक्सर लोग नशे में शादी के कार्यक्रम में अपनी मर्यादा भूल जाते हैं और हंगामा करने लगते हैं, जिस वजह से शादी के कार्यक्रम में रंग में भंग पड़ जाता है. इसी वजह से उन्होंने शादी में बुलावा पत्र के साथ लोगों को शराब न पीने की हिदायत दे दी, ताकि उनकी बेटी की शादी में कोई बाधा ना आए. इसी वजह से अवधेश चंद्र की हर कोई तारीफ कर रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*