बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपने बांद्रा के फ्लैट को दिया रेंट पर, वसूल रहे है इतने रुपये किराया

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान जहां लोगों के दिलों पर राज किए हुए बैठे हैं। वहीं इनकी एक फिल्म अगर रिलीज हो जाए तो पूरे इंडिया में जमकर धमाका करती है उनकी फैंस की संख्या सबसे अधिक है सलमान खान बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर में से एक हैं। सलमान खान के अपने अलग नेचुरल स्टाइल की वजह से वह अत्यधिक फेमस है। ऐसे में लोगों को उनकी फिल्म आने का इंतजार हमेशा ही रहता है।

सलमान खान की उम्र 50 से ज्यादा हो चुकी है लेकिन लेकिन 50 पार कर लेने के बाद भी सलमान खान की उम्र का कोई भी अंदाजा उन्हें देखकर नहीं लगाया जा सकता है। वह आज भी फिट है उनकी बॉडी आज भी पहले की तरह ही है। सलमान खान ने कभी भी शादी नहीं की और उन्हें देखकर लगता है कि वे आगे भी शादी नहीं करेंगे, क्योंकि वह शादी से हमेशा बचते हुए नजर आते हैं। ऐसे में सलमान खान की एक फिल्म बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली पिक्चर बन जाती है लेकिन भाईजान अपनी फिल्म से ही पैसे नहीं कमाते वह लगातार बिजनेस पर भी अपना ध्यान देते जाते हैं,

उन्होंने कई जगह अपनी प्रॉपर्टी बना ली है और साथ ही साथ अपना खुद का काम फामहाउस भी बना लिया है। इसके साथ ही वे कई एनजीओ भी चलाते हैं और कई रेस्टोरेंट भी उनके हैं। ऐसे में खबर है कि सलमान खान ने मुंबई में अपना एक आलीशान फ्लैट किराए पर दे दिया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया है कि सलमान खान ने अपने एक फ्लाइट को ₹95000 महीना किराए में दिया है आपको बता दें कि सलमान खान खुद बैड्रा में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं ऐसे में आइए जानते हैं कि आखिर बॉलीवुड के सलमान खान इस घर के लिए कितना किराया वसूल करेंगे क्योंकि यह उनका अत्यंत शानदार और बांद्रा में उपस्थित होने की वजह से बहुत महत्वपूर्ण है तो जानते हैं कि आखिरकार कितना किराया वसूल लेंगे सलमान खान इस प्लेट का।

कितना किराया लेंगे सलमान खान बांद्रा वाले फ्लैट का
सलमान खान अपने बहुत से वजह से अक्सर चर्चाओं में और खबरों में रहते हैं लेकिन इस बार बात कुछ अलग है। सलमान खान अपने बांद्रा वाले फ्लैट की वजह से सुर्खियों पर है वैसे तो सलमान खान बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाले सितारों में से एक है ऐसे में मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि सलमान खान के पास मुंबई और मुंबई के बाहर भी कई प्रॉपर्टीज मौजूद है, लेकिन अभी हम बात कर रहे हैं बांद्रा में स्थित फ्लैट का इस प्रॉपर्टी को 33 महीने के लिए किराए पर दिया गया है।

इस प्रॉपर्टी से जुड़ा एग्रीमेंट 6 दिसंबर को साइन किया गया है ऐसा बताया जा रहा है कि बैन्द्रा स्थितियां प्रॉपर्टी 14 फ्लोर पर स्थित है। जिसका कुल कारपेट एरिया 756 स्क्वायर फिट का है इस अपार्टमेंट से सलमान खान हर महीने 95000 किराए के तौर पर लेंगे। सलमान खान का यह लग्जरी अपार्टमेंट शिव स्थान हाइट्स पर मौजूद है यह फ्लैट 4bhk है साथ ही यह बता दें कि सलमान खान के फ्लैट का एग्रीमेंट 35 महीने का है इसके साथ ही एग्रीमेंट के साथ 2.80 950000 का एडवांस भी डिपॉजिट किया गया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*