बॉलीवुड में आने के बाद खूबसूरत दिखने के लिए शिल्पा शेट्टी ने करवाई थी सर्जरी, पहले दिखती थी ऐसी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. शिल्पा के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. राज कुंद्रा के ऊपर गंभीर आरोप लगे हैं. शिल्पा शेट्टी आज भी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार की जाती है. हालांकि एक समय वह इतनी खूबसूरत नहीं दिखती थीं.

शिल्पा की पुरानी तस्वीरों को देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि यह शिल्पा शेट्टी ही हैं. शिल्पा ने अपने लुक को बदलने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी. लेकिन उन्होंने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया. शिल्पा जब बॉलीवुड में आई थीं तो इतनी खूबसूरत नहीं लगती थीं, जितनी आज दिखती हैं.

शिल्पा बेहद सांवली हुआ करती थीं. ऐसा भी कहा जाता है कि शिल्पा शेट्टी ने अपनी नाक की सर्जरी करवाई, जिसके बाद उनका पूरा लुक ही बदल गया. उन्होंने अपने रंग को गोरा करने के लिए भी सर्जरी का सहारा लिया. ऐसा कहा जाता है कि शिल्पा ने नाक की दो बार सर्जरी करवाई थी. हालांकि उन्होंने नाक की सर्जरी की बात स्वीकार की थी.

शिल्पा ने कहा था- हां मैंने ऐसा किया है, इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. शिल्पा ने अपने फिगर को टोन्ड करने के लिए योग का भी सहारा लिया. शिल्पा 45 साल की उम्र पार करने के बावजूद काफी खूबसूरत दिखती हैं. हाल ही में उनकी फिल्म हंगामा 2 रिलीज हुई, जिसे दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया. इन दिनों शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के केस की वजह से लोगों के निशाने पर हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*