भाग्यश्री ने सालों बाद खोला बॉलीवुड का काला सच, अभिनेत्री ने बताया फिल्म इंडस्ट्री में कैसे करना पड़ता है कॉम्प्रोमाइज

किसी भी महिला के लिए मां बनना दुनिया का सबसे सुखद एहसास होता है. लेकिन मां बनने के बाद एक औरत की जिंदगी बहुत मुश्किल हो जाती है. कामकाजी महिलाओं के सामने अपने करियर को लेकर भी मुश्किलें आने लगती हैं. ऐसा ही कुछ मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री के साथ भी हुआ था. भाग्यश्री ने फिल्म मैने प्यार किया से बॉलीवुड में कदम रखा. इस फिल्म के बाद ही उन्होंने 1990 में मशहूर बिजनेसमैन हिमालय दासानी से शादी कर ली.

भाग्यश्री की शादी के बाद ऐसी खबरें आई थी कि उन्हें काम मिलना बंद हो गया है. लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान भाग्यश्री ने इन सब बातों को नकार दिया था. भाग्यश्री ने इंटरव्यू में कहा था कि उनके साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ. जब उनकी शादी हो गई तो वह एक बेटे की मां बन गई. इसके बाद भी उन्हें मशहूर प्रोड्यूसर यश चोपड़ा ने एक फिल्म ऑफर की थी.

यश चोपड़ा भाग्यश्री को लेकर फिल्म बनाने की तैयारी कर चुके थे. लेकिन भाग्यश्री ने फिल्म के लिए हां करने में काफी देर कर दी, जिस वजह से इस फिल्म में किसी और अभिनेत्री को कास्ट कर लिया गया. भाग्यश्री ने बताया कि अगर मेरी जगह कोई और होता तो इस मौके को अपने हाथ से नहीं जाने देता. मैंने यह मौका बहुत आसानी से छोड़ दिया.

लेकिन मैं अपने परिवार को लेकर काफी प्रोटेक्टिव थी. मैं अपने परिवार से दूर नहीं होना चाहती थी. उन दिनों सोशल मीडिया नहीं था. प्रिंट मीडिया चलता था. न्यूज़पेपर और मैगजीन के जरिए ही सितारों से जुड़ी खबरें सामने आती थीं. भाग्यश्री अब 51 साल की हो चुकी है. उनके दो बच्चे भी हैं. भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी तो बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुके हैं. उनकी बेटी अवंतिका भी काफी खूबसूरत दिखती हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*