भैंस ने बचाई एक महिला की इज्जत, दुष्कर्म की कोशिश करने वालों को सींग मार-मार कर भगाया

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक खबर काफी सुर्खियों में है जिस पर शायद आपको विश्वास नहीं होगा. दरअसल एक भैंस ने महिला की इज्जत लुटने से बचाई है, जिस वजह से इस खबर की हर कोई चर्चा कर रहा है. आपने अक्सर कुत्तों को मालिक की जान बचाते हुए देखा होगा. लेकिन सोशल मीडिया पर एक भैंस की काफी तारीफ हो रही है.

भैंस ने महिला की इज्जत बचा कर बहुत बड़ा काम किया है. यह घटना बेंगलुरु की बताई जा रही है. खबर के मुताबिक, बेंगलुरु के हवेरी जिले के हीरेबड़ाहल्ली गांव में एक 30 साल की महिला हर रोज पालतू जानवर चराने के लिए जाती. वह भैंस चराने के लिए जंगल में गई हुई थी, तभी बसवराज और परशुराम नामक दो युवक उस महिला को जबरदस्ती छोड़ने लगे.

महिला ने जब इसका विरोध किया तो वह उसे नीलगिरी झाड़ियों के पीछे बने मंदिर में खींच कर ले गए और उसका बलात्कार करने की कोशिश की. महिला ने शोर मचाया, पर किसी ने नहीं सुना. लेकिन महिला की भैंस वहां पहुंच गई और अपने सींगों से दोनों मनचलों को मारना शुरू कर दिया है.

भैंस गुस्से में देख कर दोनों युवक डरकर वहां से भाग गए और इस तरह से महिला की अस्मत बच गई. महिला ने पुलिस में दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. जब महिला मुकदमा दर्ज कराने के बाद घर लौटी तो उसने ग्रामीणों को सारी बात बता दी. इसके बाद ग्रामीणों ने इकट्ठे होकर भैंस की सम्मान यात्रा निकाली. इस भैंस की हर कोई तारीफ कर रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*