मजहब की दीवार तोड़ मुस्लिम लड़की ने की हिंदू लड़के से शादी, लड़की ने नाम भी बदला

कहा जाता है कि प्यार में सबसे ज्यादा ताकत होती है. प्यार करने वाले हर मुश्किल को पार कर जाते हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार के बेगूसराय जिले से सामने आया है. एक मुस्लिम लड़की ने धर्म की दीवार तोड़कर हिंदू लड़के से शादी कर ली. इतना ही नहीं लड़की ने हिंदू लड़के से शादी के बाद अपना धर्म और नाम भी बदल लिया.

बता दें कि चांदबीबी नाम की मुस्लिम लड़की ने बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल क्षेत्र के एक मंदिर में अपने प्रेमी राजीव पासवान के साथ सात फेरे लिए. दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाजों से संपन्न हुई. शादी के बाद चांदबीबी ने अपना नाम बदलकर चंदा रख लिया और हिंदू धर्म भी अपना लिया.

हालांकि प्रेमी जोड़े के लिए शादी करना बिल्कुल भी आसान नहीं था, क्योंकि चांदबीबी के परिवार वाले इसके खिलाफ थे. बता दें कि चांद बीबी और राजीव की मुलाकात 2016 में हुई थी. जब लड़का लड़की से मिलने उसके घर पहुंचा तो लड़की के परिवार वालों ने उसे देख लिया और जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

लड़की ने अपने प्रेमी की पिटाई होता देख दुखी होकर जहर खा लिया. किसी तरह से लड़की को अस्पताल पहुंचाया गया. लड़की राजीव से शादी करने की जिद किए बैठी थी. उसने साफ कह दिया कि अगर उसकी शादी राजीव से नहीं हुई तो वह जान दे देगी. शादी करके दोनों बहुत खुश हैं. इन दोनों की प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*