मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को दिया तगड़ा झटका, बोली – खान परिवार में दुबारा शादी करना चाहती हु

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर सुर्खियों का विषय बनी रहती है फिर चाहे उनकी लव स्टोरी हो या ब्रेकअप आए दिन मलाइका अरोड़ा सुर्खियों का विषय बनी होती है जिसकी वजह से हर जगह उन्ही के बारे में चर्चा की जाती है अब इसी कड़ी में मलाइका अरोड़ा की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह अपने एक्स पति और ससुराल के बारे में बात करते हुए नजर आ रही है मलाइका वीडियो में बताती है कि अरबाज का परिवार कैसा था।

कॉफी विद करण में करण जौहर से बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने यह बताया है कि खान परिवार में मलाइका ने पहला कदम रखते हुए क्या एक्सपीरियंस किया था उनका कहना था कि पहली बार जब मैं खान परिवार के घर गई तो मैं हैरान हो गई थी।

उन्होंने आगे कहा कि खान परिवार ने मेरा बहुत अच्छे से स्वागत किया वहां सब लोग मेरे आने से बहुत खुश भी थे जिसके बाद मलाइका अरोड़ा ने अपने एक्स देवर और एक्टर सोहेल खान के बारे में भी बात किया मैंने देखा सुनहरे बालों वाला सोहेल डेनिम शॉर्ट्स पहन कर घर की छत पर धूप सेक रहे थे उन्हें देखकर मुझे लगा कि यहां तो बिल्कुल मेरे घर जैसा माहौल है।

उन्होंने आगे बताया कि खान फैमिली ऐसी थी जिसने मुझ पर कभी भी किसी भी चीज का दबाव नहीं बनाया खान परिवार ने कभी यह नहीं कहा कि आपको ऐसा होना चाहिए या यह करना चाहिए वह करना चाहिए एक्ट्रेस ने आगे बताया कि अरबाज की फैमिली ने किसी भी चीज को जबरदस्ती फॉलो करने के लिए नहीं कहा।

मलाइका ने आगे बताया कि खान फैमिली काफी मॉडर्न फैमिली है जैसा कि मैंने कभी सोचा भी नहीं था परिवार में ना सिर्फ मेरा बल्कि जो भी उस घर में आता है सब के साथ अच्छे से रहा जाता है और मिलजुल कर भी रहा जाता है और अच्छा व्यवहार किया जाता है मैं खुशकिस्मत हूं कोई मुझे खान परिवार जैसा ससुराल मिला।

वही अपनी एक्स सासू मां के बारे में बताते हुए मलाइका ने कहा कि वह मेरे काम की बहुत तारीफ भी करती है वैसे तो पूरी फैमिली मेरे काम को पसंद करती थी लेकिन अरबाज की मां खासतौर पर मेरे काम को काफी पसंद किया करती थी और मेरी तारीफ करने से चुका नहीं करती थी मलाइका का कहना है कि उन पर कभी भी किसी चीज का दबाव नहीं बनाया उनके सांस ने।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*