मां की इच्छा पूरी करने के लिए नई नवेली दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेने पहुंचा बेटा, दहेज में लिया केवल एक रुपया

ससुराल में अक्सर बहुओं के साथ हिंसा के मामले सामने आते रहते हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने घर की बहू को लक्ष्मी मानते हैं. हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप भी खुश हो जाएंगे. एक पुत्र अपनी मां का सपना पूरा करने के लिए अपनी नई नवेली दुल्हन को लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचा और उसकी विदाई हेलीकॉप्टर में हुई.

यह कहानी हरियाणा के पानीपत के रहने वाले मुनीष सैनी की है. मुनीष की शादी जींद के नरवाना की मोनिका सैनी से हुई. परिवार वालों ने बेटे की शादी के लिए किसी भी तरह का दहेज नहीं लिया. मुनीष ने अपनी मां का सपना पूरा करने के लिए काफी पैसे खर्च किए. वह अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में लेने पहुंचा.

मुनीष ने बताया कि उनकी मां चाहती थी कि उनकी छोटी बहू हेलीकॉप्टर से घर आए. मुनीष के पिता राजकुमार सैनी पार्षद रह चुके हैं. मुनीष ने अपनी पत्नी की विदाई के लिए हेलीकॉप्टर दिल्ली की एक कंपनी से बुक किया था. उन्होंने इसके लिए सेक्टर 24 में हेलीपैड भी बनवाया.

यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बता दें कि मुनीष ने मोनिका के घरवालों से दहेज में केवल ₹1 लिया. इस खबर के सामने आने के बाद लोग जमकर मुनीष और उनके परिवार की तारीफ कर रहे हैं. यह खबर फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*