रणवीर सिंह नहीं बन सकते हैं पिता, दीपिका पादुकोण ने बताई अपने फैंस को पति की सच्चाई

रणवीर सिंह ना सिर्फ बॉलीवुड के अच्छे अभिनेता हैं बल्कि एक एनर्जेटिक इंसान भी है फैंस उनके अजब-गजब हरकतों के लिए रणवीर सिंह को काफी पसंद भी करते हैं साथ-साथ उनका काफी मजाक भी उड़ाया जाता है रणवीर सिंह भी बॉलीवुड स्टार में से एक हैं जिन्होंने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल किया है आज के समय में रणवीर सिंह के पास किसी भी चीज की कमी नहीं है वह चाहे फिल्म हो पैसे हो या फिर फेम रणवीर सिंह के पास हर चीज मौजूद है जो कि एक इंसान को चाहिए होता है।

रणवीर सिंह के फैंस उनके हर मूव के दीवाने हैं सिर्फ यही नहीं रणवीर सिंह की लव स्टोरी भी फैंस की फेवरेट रही है ऐसे में जब बात आती है फैंस के फेवरेट स्टार के पापा बनने की तो फैंस को बिल्कुल भी इंतजार नहीं हो पा रहा है और इसका एक्साइटमेंट भी बहुत ज्यादा बढ़ चुका है लेकिन रणवीर सिंह के फैंस के लिए एक बैड न्यूज़ है।

2018 में रणवीर और दीपिका की हुई थी शादी।

हम आपको बता देना चाहते हैं कि 2018 में रणवीर सिंह की शादी दीपिका पादुकोण से हुई थी दीपिका और रणबीर एक दूसरे को लगभग 7 सालों तक डेट कीए है और फिर इन लोगों ने शादी करने का फैसला लिया।

जहां दीपिका और रणवीर की शादी को 3 साल पूरे हो चुके हैं और रणवीर सिंह को आज तक बेबी नहीं हुई इस पर एक इंटरव्यू के दौरान बेबी प्लानिंग करते हुए बड़ी बात कही गई जिसके बाद यह तो साफ हो गया कि रणवीर सिंह अभी पिता नहीं बन पाएंगे।

इसलिए रणवीर नहीं बन सकते हैं अभी पिता।

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण का कहना था कि इस समय रणबीर और दीपिका दोनों के लिए ही अपने कैरियर पर फोकस करना ज्यादा जरूरी है इस समय दोनों ही अपने-अपने फिल्मों में ज्यादा ध्यान दे रहे हैं।

ऐसे में दोनो अभी बेबी प्लैनिंग के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहे हैं दीपिका ने इस इंटरव्यू में बताया कि उनके पति रणवीर सिंह अपने जीवन बेहद सक्सेसफुल बनाना चाहते हैं दीपिका ने बताया कि रणवीर का यह मानना है कि वह अभी पहले अपनी जिंदगी में बड़े आदमी बनना चाहते हैं रणवीर को अभी अपनी काफी सारे सपने पूरे करने हैं इसीलिए वह अभी बेबी बिल्कुल भी नहीं सोच रहे हैं।

हम आपको बता देना चाहते हैं कि रणवीर सिंह हाल ही में 83 में नजर आ चुके हैं जो कि बुरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है इसके अलावा दीपिका पादुकोण गहराइयों में नजर आई थी जिसमें दीपिका को काफी पसंद किया गया रणवीर और दीपिका अभी अलग-अलग फिल्मों में काम कर रहे हैं जो कि जल्द ही रिलीज हो सकती है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*