रेखा बनने वाली थी पाकिस्तान की बहू, इमरान खान से करती थी प्यार, लेकिन इस वजह से टूट गया रिश्ता

रेखा अपने समय की नंबर वन एक्ट्रेस रह चुकी है आज उनकी उम्र 67 साल की हो चुकी है लेकिन फिर भी खूबसूरती के मामले में रेखा बड़ी-बड़ी हीरोइनों को कड़ी टक्कर देती है वह लंबे समय से पर्दे से दूर भी हो चुकी है हालांकि अपने समय में उन्हें बहुत से फिल्मों में काम किया और बहुत हिट फिल्में दी। फैंस रेखा को काफी पसंद किया करते थे रेखा अक्सर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने निजी जीवन के लिए चर्चा का विषय बनी रहती है।

रेखा की बेहतरीन अदाकारी के साथ ही खूबसूरती को भी फैंस काफी पसंद किया करते थे रेखा ने बहुत समय तक फैंस के दिलों में राज किया है रेखा का कैरियर काफी शानदार रहा है हालांकि उनकी निजी जिंदगी में काफी दर्द भी रहा है उन्होंने अपने निजी जीवन में काफी उतार-चढ़ाव का सामना किया है और यह बात रेखा खुद की जुबानी अक्सर बताया करती है।

हम आपको बता देना चाहते हैं कि हिंदी सिनेमा की मशहूर कलाकार रेखा अमिताभ बच्चन, विनोद मेहरा, संजय दत्त, अक्षय कुमार जैसे अभिनेताओं के साथ अफेयर में रह चुकी है जिसके कारण उनकी अक्सर चर्चा भी की जाती है हालांकि रेखा ने शादी एक बिजनेसमैन से की थी जिसका नाम मुकेश अग्रवाल था लेकिन अभिनेत्री के शादी के साल भर बाद ही उनका तलाक हो गया।

रेखा ने शादी के तलाक के बाद दूसरी शादी कभी नहीं कि तीन दशक से भी ज्यादा समय तक अकेली रह चुकी है रेखा, हम आपको बता देना चाहते हैं कि पड़ोसी देश यानी कि पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर और नेता इमरान खान के साथ भी रेखा का नाम काफी जुड़ा करता था पाकिस्तान क्रिकेट के पूर्व कप्तान रह चुके इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बन चुके हैं लेकिन जवानी के दौर में उनका नाम रेखा के साथ काफी लंबे समय तक जोड़ा गया।

बात की जाए इमरान खान के बारे में तो इमरान खान ने पीएम के पद से इस्तीफा दे दिया है यह नो कॉन्फिडेंस वोर्ट के कारण हुआ है पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री नवाज शरीफ बन चुके हैं इसी बीच इमरान खान की चर्चा की जा रही है हम आपको बता देना चाहते हैं कि कभी रेखा और इमरान खान के रिश्ते थे कहा जाता है कि दोनों इस रिश्ते को शादी में भी बदलना चाहते थे लेकिन किसी कारण से इन दोनों का रिश्ता टूट गया।

हम आपको बता दें कि क्रिकेट सीरीज के दौरान जब पाकिस्तानी टीम भारत आई थी तब उन्होंने रेखा के साथ अच्छा खासा टाइम बिताया वही एक साक्षात्कार में इमरान ने कहा कि मैंने रेखा के साथ ना भूल सकने वाला समय बिताया है लेकिन अब मुझे इस रिलेशनशिप से बाहर आना चाहिए मेरा किसी भी फिल्म एक्ट्रेस से शादी करने का कोई भी इरादा नहीं है जबकि रेखा ने कभी भी इमरान खान के साथ रिश्ते को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।

इमरान खान ने बातचीत के दौरान यह भी कहा कि अभिनेत्री की कंपनी कुछ समय तक अच्छी होती है और मैं कंपनी इंजॉय भी करता हूं और फिर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाता हूं मैं किसी मूवी स्टार के साथ शादी करने के बारे में कभी भी नहीं सोच सकता।

रेखा की मां करती थी इमरान और रेखा के रिश्ते को पसंद
हम आपको बता देना चाहते हैं कि रेखा की मां भी इमरान खान और रेखा के रिश्ते को काफी पसंद करती थी और इन दोनों की शादी को भी देखना चाहती थी जिसके लिए उन्होंने दिल्ली के एक ज्योतिषी से बात भी किया लेकिन इमरान खान के बयान ने इस रिश्ते को आगे बढ़ने नहीं दिया और इन दोनों का रिश्ता टूट गया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*