रोशन सोढ़ी ने क्यों छोड़ा था तारक मेहता शो, जानिए अब कहां हैं और क्या कर रहे हैं

सब टीवी का मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 13 साल से ज्यादा हो चुके हैं. यह शो लोगों को बहुत पसंद आता है. इस शो का हर किरदार लोगों के दिलों में बसता हैं. इस शो में 12 साल तक रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरु चरण ने पिछले ही साल शो से अलग होने का फैसला किया. इस खबर के बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह गया था.

उस समय इसके पीछे की वजह पता नहीं चली थी. लेकिन हाल ही में गुरुचरण ने एक मीडिया चैनल से बातचीत में इस बात का खुलासा किया कि आखिर क्यों उन्होंने शो को अलविदा कहा था. गुरुचरण पिछले दिनों अभिनेत्री सविता बजाज से मिलने उनके घर पहुंचे थे.

गुरु चरण ने बताया कि वह सविता जी की हालत देखकर हैरान रह गए थे. वह जब वापस लौट कर आई तो मैं उनसे मिलने से खुद को नहीं रोक पाया. उनको मिलने के बाद मुझे एहसास हुआ कि वह फिल्मों का खजाना है. उनसे बात करके मेरा दिल खुश हो गया. मैं उनसे मिलकर खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं.

जब उनसे तारक मेहता शो को छोड़ने की वजह पूछी गई. तो उन्होंने कहा- मैंने जब शो छोड़ा था तो उस वक्त इस पर ज्यादा बात नहीं हो पाई थी. मैं यही कहूंगा कि यह लाजवाब शो रहा है. असित सर और और उनकी पूरी टीम को मुबारकबाद कि उन्होंने पिछले दिनों ही साल पूरा किया है.

मुझे इस शो ने पहचान दी. आज भी लोग मुझे सोढ़ी साहब के नाम से जानते हैं. गुरु चरण ने बताया कि मेरे पापा की सर्जरी हुई थी, जिस वजह से मुझे उनके साथ रहना था. मेरे परिवार में भी कुछ मसले थे. इस वजह से मुझे शो को छोड़ना पड़ा. लेकिन मैंने 12 सालों तक इस बेहतरीन शो में काम किया, मुझे कोई रिग्रेट नहीं होता. मैं 2 महीने यूएस में था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*